एटा / पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव; लड़की के परिजन फरार, ऑनर किलिंग की आशंका



घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।
X
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

  • एटा जिले के नयागांव थाना इलाके का मामला
  • मृतक युवक के परिजनों ने थाने में तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2019, 10:46 AM IST

एटा. नयागांव थाना इलाके के लाडमपुर कटारा गांव में मंगलवार की सुबह प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिला है। लड़के के परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लड़की के घर वालों पर लगाया है। परिजनों ने कहा कि हत्या का मामला खुदकुशी में तब्दील करने के लिए पेड़ से लटकाया गया है। लड़की के घर वाले फरार हैं। एएसपी संजय कुमार ने कहा कि जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश चल रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

 

15 दिनों से गायब थे प्रेमी युगल
नयागांव थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती और सकीट थाना इलाके के कायमपुर नंदपुर बेलमाई गांव निवासी 22 वर्षीय सत्यप्रकाश के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके चलते दोनों 15 दिन पहले घर छोड़कर चले गए थे। युवक के परिजनों का आरोप है कि शादी कराने के बहाने दोनों को बुलाया गया। सोमवार देर रात दोनों की हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह लाडमपुर कटारा गांव के बाहर पेड़ पर दोनों के शव लटके मिले तो लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

 

जमीन से लगे थे दोनों मृतकों के पैर

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से फंदे से शव उतरवाया। मृतक युवक के जेब से आधार कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान हुई। दोनों मृतकों के पैर जमीन से लगे हुए थे। शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, लड़की के परिजन फरार हैं। लड़के के घर वालों ने तहरीर दी है। जांच चल रही है। लेकिन मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से ही होगी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना