पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कंटेनर में घुसी कार, हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त कार।
  • प्रयागराज से आगरा कार द्वारा पत्नी के साथ आ रहे थे अधिवक्ता
  • दर्दनाक हादसे को देखकर उड़ गए राहगीरों के होश, पुलिस ने गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला

फिरोजाबाद. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार शाम हुए हादसे में हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शवों के पास से मिले कागजातों के आधार पर उनकी शिनाख्त हो सकी है। 
 

ये भी पढ़ें
दबंगों ने ने एक्टिवा से जा रही महिला पर जीप चढ़ाने की कोशिश की
प्रयागराज निवासी हाईकोर्ट के अधिवक्ता योगेश अग्रवाल (55) पुत्र केएन अग्रवाल एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी व सिविल लाइन प्रयागराज निवासी चालक राजपथ त्रिपाठी (40) पुत्र भरत सिंह के साथ इलाहाबाद से आगरा आ रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर उनकी गाड़ी जैसे ही कठफोरी के निकट पहुंची सामने चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

भीषण हादसे को देखकर राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त की। इस मामले में सीओ संजय वर्मा ने बताया कि हादसा भीषण था। एक्सयूवी कार आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई थी। जिसकी वजह से तीनों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।
 



 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें