हाथरस / गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल ने भाजपा व आरएसएस पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल



गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल सुमन। गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल सुमन।
X
गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल सुमन।गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल सुमन।

  • रामजीलाल ने कहा- श्यामा प्रसाद मुखर्जी गद्दार थे, ब्रिटेन की रानी का किया था स्वागत
  • विधान सभा छर्रा में आयोजित एक सभा में दिया विवादित बयान

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 06:30 PM IST

हाथरस. गठबंधन प्रत्याशी रामजीलाल सुमन का एक विवादित वीडियो सामने आया है। विधानसभा छर्रा में आयोजित एक जनसभा में रामजीलाल ने कहा कि, श्यामा प्रसाद मुखर्जी गद्दार थे। 1925 में आरएसएस बनाया। सबसे पहले ब्रिटेन की रानी का स्वागत किया था, इससे बड़ा गद्दार दुनिया में कोई नहीं हो सकता है। 

रामजीलाल सुमन ने कहा कि, जो आज भाजपा है वो कभी जनसंघ थी। 1942 में भारत छोड़ो आन्दोलन में श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अंग्रेजों को लिखकर कहा कि हम बंगाल में महात्मा गांधी के आंदोलन को फैलने नहीं देंगे। देश के लोग इंकलाब का नारा लगा रहे थे और जेल में बंद थे। तब ये लोग गुलामी और चापलूसी करने का काम कर रहे थे। इनसे बड़ा गद्दार दुनिया में कोई नही है। अंग्रेजो की चापलूसी करने वाले गद्दार देश भक्ति का सर्टिफिकेट बांटते हैं, ये जमीन तुम्हारे बाप की है।

 

सुमन ने कहा की मोदी जी सीमा का आतंकवाद रुक सकता है, लेकिन देश में जब आतंकवाद पनपेगा तब क्या होगा। 35 करोड़ भूखे नंगे लोग जिनको इंसाफ नहीं है वो किसी दिन बागी हो गए तब क्या करोगे। ये नौजवान जो डिग्री लेकर दर-दर की ठोकरें खा रहे है, अगर ये बन्दूक उठा लेंगे और वो बागी हो गए तो क्या होगा। अगर ये गरीबी और अमीरी की खाई खत्म नहीं हुई तो इन्हें बंदूक उठा लेने से कोई रोक नही सकता। 

 

मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, वाह रे फकीर 25 लाख रूपए का सूट पहने वाला 30 हजार रूपए किलो की सब्जी खाने वाला आदमी फकीर अगर है तो ऊपर वाला कहीं है तो हमें भी ऐसा फकीर बना दे। नरेन्द्र मोदी तुम गरीब देश के प्रधानमंत्री हो, तुम्हारे लिबास से तुम्हारे चेहरे से लगना चाहिए कि तुम एक गरीब देश के नुमाइंदे हो। गिरगिट की तरह रंग बदलते हो। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना