मथुरा / कुमेश हत्याकांड: 24 घंटे के भीतर पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी, 200 रूपए के विवाद में हुई थी हत्या

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  • दोस्तों ने शराब पिलाकर हत्याकांड को दिया था वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बरामद किया आलाकत्ल, बाइक

दैनिक भास्कर

Oct 23, 2019, 04:22 PM IST

मथुरा. राया थाना इलाके में सोमवार रात हुई कुमेश शर्मा हत्या के मामले का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। कुमेश की हत्या महज 200 रूपए के लिए की गई थी। दो दोस्तों ने पहले कुमेश को शराब पिलाया, इसके बाद सिर पर लकड़ी के तख्त से वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। 

 

दरअसल, थाना राया इलाके में मंगलवार की सुबह बोरे में शव मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त गांव केशोपुर थाना मांट निवासी कुमेश शर्मा के रुप में की थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपी रिंकू पुत्र बच्च सिंह व दयाशंकर पुत्र नेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि कुमेश की हत्या महज 200 रुपए के लिए कर दी गई थी। 

 

4 महीने पहले रिंकू ने कुमेश से लिए थे रूपए उधार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी रिंकू ने बताया कि उसने 4 महीने पहले कुमेश से 200 रुपए उधार लिए थे। रिंकू जब रुपए वापस नहीं कर रहा था तो कुमेश ने एक सप्ताह पहले रिंकू को पकड़ लिया और उसको राया के बाजार में थप्पड़ मार दिए। इस घटना से रिंकू कुपित हो गया और उसने बदला लेने के लिए कुमेश को पहले सोमवार की रात शराब पिलाई और फिर अपने साथी दयाशंकर के साथ मिलकर लकड़ी के तख्त सर में मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस नव दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाइक ब वारदात में प्रयुक्त लकड़ी का तख्ता बरामद कर लिया।

 

DBApp


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना