मथुरा / कार को आग लगाकर दोनों हाथों से लहराया असलहा, फायरिंग करने पर पुलिस वालों ने छिपकर बचाई जान

पिस्टल लेकर पुलिस वालों की तरफ दौड़ा युवक।
X

  • मथुरा में कचेहरी के सामने सवा घंटे तक युवक व महिला ने मचाई दहशत
  • सिस्टम के खिलाफ बोलकर जनता को किया संबोधित
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

दैनिक भास्कर

Sep 25, 2019, 09:49 PM IST

मथुरा. कचेहरी के सामने बुधवार को एक युवक व महिला ने जमकर हंगामा किया। दोनों हाथों में पिस्टल लेकर दहशत फैलाते रहे। युवक ने कार में आग लगा दी। लोग उसकी तरफ दौड़े तो फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस भी उससे बचती नजर आई। मामले का वीडियो सामने आया है। करीब सवा घंटे चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए मौके पर भीड़ जुटी रही। आखिरकार पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। पूछताछ जारी है। 

 

दरअसल, बुधवार की दोपहर हाथों में पिस्टल लेकर एक युवक कचेहरी के सामने खड़ा हो गया। वह साउंड सिस्टम रखकर शासन व प्रशासन के विरोध में बोलने लगा। उसकी बातों को सुनकर तमाम लोग जुट गए। तभी युवक ने अपनी कार में आग लगा दी। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस कर्मियों ने युवक के पास आने की कोशिश की तो उसने पिस्टल से फायर झोंक दिया। 

 

यह देख पुलिसकर्मी कचेहरी के सामने खड़ी कार के पीछे छुप गए। युवक के साथ एक महिला व दो बच्चे भी थे। युवक दोनों हाथों में पिस्टल लेकर पुलिसकर्मियों को ललकारने लगा और सिस्टम के खिलाफ अभद्र भाषा में लोगों से बात करने लगा। और फोर्स पहुंचने पर युवक व महिला को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि, शिवम चौधरी के नाम के शख्स ने हंगामा किया है। एक महिला भी थी, वह शिवम की बिजनेस पार्टनर है। इनका पारिवारिक विवाद है। जिसके चले ऐसा किया है। कार्रवाई जारी है।  


DBApp  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना