आगरा / छेड़खानी से आहत युवती ने किया आत्मदाह; पुलिस अभी तक नहीं ढूंढ सकी आरोपी



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • आगरा के पिनाहट थाना इलाके का मामला
  • घर से बाहर गई युवती से मंगलवार शाम हुई घटना

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:08 AM IST

आगरा. पिनाहट थाना इलाके की एक युवती ने छेड़खानी से आहत होकर मंगलवार की देर शाम खुद को आग के हवाले कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। एसपी पूर्व नित्यानंद राय व सीओ बाह सत्यम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी फरार है। 

थाना पिनाहट के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती मंगलवार शाम करीब 6 बजे गांव से बाहर शौच के लिए गई थी। उसके साथ सहेली भी थी। तभी गांव के ही साधू नाम के युवक ने उसके साथ छेड़खानी की और ज्यादती करने का प्रयास किया। भाग कर युवती सहेली के साथ अपने घर पहुंची। सहेली ने उसके परिजनों को प्रकरण की जानकारी दी। गुस्साए परिजन आरोपी के घर गए। लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला। 

 

उधर, घटना से आहत युवती ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर आत्मदाह कर लिया। घर से धुआं उठता देख चीख पुकार मच गयी। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा, तब तक किशोरी बुरी तरह जल चुकी थी और उसने दम तोड़ दिया। सीओ बाह सत्यम व एसपी पूर्वी नित्यानंद राय भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

परिजनों के आरोपों के तहत पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। थानाध्यक्ष पिनाहट शेरसिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तहरीर नहीं आयी है। परिजनों के कहने पर आरोपी के घर पर दबिश दी गयी। लेकिन आरोपी घर से भाग गया।

COMMENT