Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Video Viral In Accused Beaten By Slipper In Mathura

60 साल की महिला से रेप की कोशिश करने वाले को पंचायत ने दी 5 चप्पल मारने की सजा, पिटाई का वीडियो वायरल

फैसले के अनुसार पीड़ित महिला ने भरी पंचायत में आरोपी व्यक्ति को चप्पल मारा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 07:54 PM IST

    • पिटाई करती महिला।

      मथुरा.जिले के मांट थाना क्षेत्र की एक पंचायत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार गांव की पंचायत ने रेप की कोशिश करने वाले अधेड़ को सजा के रूप में पांच चप्पल मारने का फरमान सुनाया था। दरअसल, शुक्रवार की रात 60 साल की एक महिला घर के बाहर सो रही थी। तभी नशे में धुत होकर आए उसके पड़ोसी ने महिला से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने इसका विरोध किया तो पड़ोसी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

      - सुबह जब महिला ने परिजनों को घटना के बारे में बताया जिसके बाद इसके बाद आनन-फानन में पंचायत बुलाई गई। आरोपी व्यक्ति की उम्र लगभग 50 साल है। पंचों ने आरोपी व्यक्ति को पांच चप्पलें मारने का फरमान सुनाया। फैसले के अनुसार पीड़ित महिला ने भरी पंचायत में आरोपी व्यक्ति को चप्पल मारनी शुरू कर दीं।
      - पांच से अधिक चप्पल मारने के बाद ग्रामीणों ने उसे रोक लिया। इसके बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया।


      सोशल मीडिया में हुआ वायरल
      - पंचायत के इस तुगलकी फरमान और सजा का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 5 चप्पल मारने की सजा का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कम्प मच गया और अब पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है।

      क्या कहना है पीड़िता का
      - पीड़ित महिला का कहना है कि मैं घर के बाहर सोई हुई थी और मेरा हाथ पकड़ा जैसे ही हाथ पकड़ा मैं चिल्लाई और चिल्लाने की आवाज सुनकर मेरे पड़ोसी आ गए ।
      - पीड़िता के बेटे ने बताया कि माताजी से उसने छेड़छाड़ कर दी। तो हम लोगों ने गांव के कुछ लोग इकट्ठे किए और फैसला करने के लिए कहा गांव बस्ती की मदद से 5100 रुपए और पांच पनहा मारने का फैसला किया। पुलिस को कोई सूचना नहीं दी हम लोगों ने न्याय बस्ती के ऊपर छोड़ दिया था और बस्ती ने न्याय किया है।

      क्या कहा ग्राम प्रधान ने
      - वहीं, ग्राम प्रधान गजेंद्र सिंह ने कहा कि जो पंचायत हुई है यह जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी हमें कोई जानकारी नहीं है। गांव वालों से भी हमने जानकारी की लेकिन कुछ ऐसा नहीं है और पारिवारिक मैटर था जिसके कारण उन्होंने कोई बड़ी पंचायत नहीं बुलाई और आपस में ही फैसला कर लिया। जो वीडियो में है वह गांव के ही लोग हैं लेकिन वीडियो कि हम पुष्टि नहीं कर सकते की वीडियो किस समय का है किस जगह का है यह हम नहीं बता सकते क्या बात हुई किस बात पर यह लोग वहां इकट्ठा हुए हमें कुछ नहीं पता।

      क्या कहना है एसपी का
      - मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला ने बताया जनपद मथुरा के थाना मांट के अंतर्गत एक गांव पड़ता है। कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं इसकी जांच की जा रही है। पता चला कि उस शख्स ने महिला से अभद्र व्यवहार किया था जिसके चलते उसने उसकी पिटाई की थी। पुलिस को कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही कोई तहरीर प्राप्त होती है उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

    • 60 साल की महिला से रेप की कोशिश करने वाले को पंचायत ने दी 5 चप्पल मारने की सजा, पिटाई का वीडियो वायरल
      +1और स्लाइड देखें
      एसपी ग्रामीण ने कहा कि मामले में कई तहरीर नहीं आई है।
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Video Viral In Accused Beaten By Slipper In Mathura
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×