--Advertisement--

UP के आगरा में सड़क किनारे सोए कुत्ते पर पहले रोड रोलर चलाया, बाद में उसके ही ऊपर बना दी नई सड़क

घटना के बाद लोग बेहद नाराज हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 10:44 AM IST
Agra: Road Constructed Over Sleeping Dog in Agra, Social Activist Demand Action

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहलाने वाली खबर है। आरोप है कि यहां सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारियों ने पहले तो रास्ते के किनारे पर सो रहे कुत्ते को रोड रोलर से कुचल दिया और बाद में कथित तौर पर उसकी मौत के बाद वहीं उसके ऊपर से नई सड़क भी बना दी। घटना के बाद लोग बेहद नाराज हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेनका से शिकायत
- जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने घटना की शिकायत पीपुल फॉर एनीमल और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से भी की। इसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। फौरन मामला दर्ज किया गया और कंस्ट्रक्शन कंपनी के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
- पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है। अगर जांच के दौरान कोई और भी जिम्मेदार पाया गया तो उससे पूछताछ की जाएगी। कंपनी के मालिक समेत कुछ और लोगों को आरोपी भी बनाया जा सकता है।

हो सकती है 5 साल तक की सजा
- जानकारों का मानना है कि इस मामले में अगर दोष साबित होता है तो पांच साल की सजा हो सकती है। जुर्माने का भी प्रावधान है। इस बारे में पुलिस कानूनी सलाह लेकर ही आगे कार्रवाई करेगी।

X
Agra: Road Constructed Over Sleeping Dog in Agra, Social Activist Demand Action
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..