Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Agra: Road Constructed Over Sleeping Dog In Agra, Social Activist Demand Action

UP के आगरा में सड़क किनारे सोए कुत्ते पर पहले रोड रोलर चलाया, बाद में उसके ही ऊपर बना दी नई सड़क

घटना के बाद लोग बेहद नाराज हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 10:44 AM IST

UP के आगरा में सड़क किनारे सोए कुत्ते पर पहले रोड रोलर चलाया, बाद में उसके ही ऊपर बना दी नई सड़क

आगरा.उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहलाने वाली खबर है। आरोप है कि यहां सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारियों ने पहले तो रास्ते के किनारे पर सो रहे कुत्ते को रोड रोलर से कुचल दिया और बाद में कथित तौर पर उसकी मौत के बाद वहीं उसके ऊपर से नई सड़क भी बना दी। घटना के बाद लोग बेहद नाराज हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेनका से शिकायत
- जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने घटना की शिकायत पीपुल फॉर एनीमल और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से भी की। इसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। फौरन मामला दर्ज किया गया और कंस्ट्रक्शन कंपनी के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
- पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है। अगर जांच के दौरान कोई और भी जिम्मेदार पाया गया तो उससे पूछताछ की जाएगी। कंपनी के मालिक समेत कुछ और लोगों को आरोपी भी बनाया जा सकता है।

हो सकती है 5 साल तक की सजा
- जानकारों का मानना है कि इस मामले में अगर दोष साबित होता है तो पांच साल की सजा हो सकती है। जुर्माने का भी प्रावधान है। इस बारे में पुलिस कानूनी सलाह लेकर ही आगे कार्रवाई करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: UP ke aagraa mein sdek kinaare soe kutte par pehle rod rolr chalayaa, baad mein uske hi oopar bana di nayi sdek
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×