--Advertisement--

मथुरा / यमुना एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर बस पलटी, पीछे से टकराई कार; तीन की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 12:12 PM IST


क्षतिग्रस्त कार। क्षतिग्रस्त कार।
X
क्षतिग्रस्त कार।क्षतिग्रस्त कार।

  • मांट थाना इलाके में हुआ हादसा, बस में सवार यात्री आगरा से नोएडा जा रहे थे
  • मृतकों में दो दिल्ली के एक कन्नौज का रहने वाला

मथुरा. मांट थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात आगरा से नोएडा की तरफ जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इसी बीच पीछे से आ रही एक कार भी पलटी बस से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 12 लोग घायल हो गए। मृतकों में दो दिल्ली और एक कन्नौज के रहने वाले थे। जबकि घायल औरैया, मैनपुरी, इटावा जिलों के रहने वाले हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।   

 

एक प्राइवेट बस शुक्रवार रात आगरा से नोएडा जा रही थी। बस में करीब 35 लोग सवार थे। लेकिन मांट थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 92.500 के पास अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई। तभी पीछे से आ रही वैगन आर कार भी बस से टकराकर पलट गई। जिससे कार सवार दिल्ली निवासी पीयूष कुमार, जगतराम निवासी फतहेपुर कन्नौज की मौत हो गई। वहीं, दिल्ली के बदरपुर निवासी राजकिशोर की भी मौत हुई है। वह बस में सवार था। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से हटवाया।

 

घायलों में योगेश, अमित, मीरा, आलोक निवासी औरैया, अभिषेक, सुनील निवासी इटावा, आदेश निवासी कन्नौज, आदेश और सतेंद्र निवासी मैनपुरी की हालत स्थिर बताई जा रही है। यह सभी बस में सवार होकर आगरा से नोएडा जा रहे थे।

Astrology
Click to listen..