फिरोजाबाद / फाइनेंस कर्मचारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपियों का सुराग ढूंढने में जुटी पुलिस



youth murdered in firozabad today
X
youth murdered in firozabad today

  • थाना लाइनपार क्षेत्र के बंदरवाली पुलिया स्थित हाईवे की घटना
  • माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता था मृतक

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 04:45 PM IST

फिरोजाबाद. जिले में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक फाइनेंस कर्मचारी को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या दी और लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने हमला उस समय किया जब कर्मचारी सर्विस रोड पर टॉयलेट करने के लिए रुका था। उसी समय हमलावरों ने गोलियां चला दीं। गले में गोली लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने वाले बदमाश कौन थे, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

पुलिस ने बताया कि लाइनपार क्षेत्र के बंदरवाली पुलिया स्थित हाइवे के किनारे एक युवक टॉयलेट करने के लिए रुका था। तभी तीन हमलावरों ने युवक पर फायरिंग कर दी। कुछ ही पलों में हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 

पुलिसने बतायाक मृतक का नाम नौबत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी चुरारी थाना फतेहपुर सीकरी है। वह फिरोजाबाद में माइक्रो फाइनेंस में नौकरी करता था और लोगों से किश्त वसूलता था। बुधवार को भी युवक किश्त लेने के लिए आया था। तभी हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के गले में गोली मारी गई थी।

 

एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि हमलावरों की जानकारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना