विज्ञापन

जज साब ने टेबल के नीचे लगाया कैमरा, मालूम चला प्यून थूक मिला पानी पिलाता था

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 10:31 AM IST

अलीगढ़ का मामला। प्यून को निलंबित करते हुए विभागीय जांच बैठाई गई है।

प्यून की हरकत से जज हैरान: viral video: Peon gave to Judge water with spit
  • comment

अलीगढ़, यूपी। हिमाचल के हमीरपुर में प्यून द्वारा न्यायिक अफसर को यूरीन मिला पानी देने का मामला लोग अभी भूले भी नहीं थे कि अलीगढ़ से ऐसा ही वीडियो सामने आया है। यहां प्यून जज साहब को थूक मिलाकर पानी देता था। जज को प्यून पर पहले से ही शक था। उन्होंने कैमरा लगाकर प्यून को हरकत करते पकड़ लिया। प्यून को निलंबित किया गया है...

-अलीगढ़ में एक प्यून की घिनौनी हरकत सामने आई है। वो जज को थूक मिलाकर पानी देता था। प्यून की यह हरकत वीडियो में कैप्चर हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। प्यून को निलंबित करके विभागीय जांच बैठा दी गई है।
-यह वीडियो चार दिन पुराना बताया जाता है। 2 मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो में प्यून की पूरी हरकत कैप्चर हो गई। दरअसल, जज को प्यून की हरकतें पहले से ही ठीक नहीं दिखती थीं। एक दिन उन्होंने टेबल के नीचे कैमरा लगा दिया। जब वीडियो देखा, तो वे हैरान रह गए।
-प्यून गिलास में पानी निकालने के बाद उसमें थूकता था। फिर वही पानी जज को पिलाने ले जाता था। जिला जज प्रेम कुमार सिंह ने इस मामले में चपरासी के निलंबन और जांच बिठाने की पुष्टि की है।

-उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। वहां न्यायिक अफसर ने शक होने पर बोतल में भरे पानी की जांच कराई थी। इसमें यूरीन मिले होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद प्यून के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।

X
प्यून की हरकत से जज हैरान: viral video: Peon gave to Judge water with spit
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें