इलाहाबाद: जींस के लिए बड़े भाई ने की छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या, छोटे ने दो दिन पहले 700 रुपए में खरीदा था पैंट

DainikBhaskar.com | Aug 24,2018 12:01 PM IST

इलाहाबाद. जिले से करीबन 45 किलोमीटर दूर थरवई इलाके के बहमलपुर गांव में गुरुवार को एक युवक ने अपने छोटे भाई की चाकु मार कर हत्या कर दी। छोटे भाई ने अपनी जींस पैंट अपने बड़े भाई को देने से मना कर दी जिससे नाराज बड़े भाई ने छोटे की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी भाई वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देवरिया शेल्टर होम केस: कोर्ट ने 4 पीड़िताओं की मानसिक स्थिति के आंकलन के लिए नामित किए मनोचिकित्सक

DainikBhaskar.com | Aug 23,2018 19:23 PM IST

इलाहाबाद. इलाहाबाद हाई कोर्ट ने देवरिया सेल्टर होम मामले में 4 पीड़िताओं की मानसिक स्थिति के आंकलन के लिए मनोचिकित्सक नामित किए हैं। मनोचिकित्सक श्रेया शुक्ला अग्रवाल परीक्षण करेंगी। निरीक्षण की अनुमति महानिबंधक को पूर्व सूचना पर ही होगी। कोर्ट ने कहा कार्य में दिक्कत आये तो कोर्ट से जरूरी निर्देश लेने की छूट है। वहीं, कोर्ट ने प्राथमिक आंकलन रिपोर्ट भी मांगी है। मामले की अगली सुनवाई 27 अगस्त को होगी।

इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव घर में मिले, पुलिस को शक- व्यक्ति ने पहले सभी की हत्या कर फांसी लगा ली

DainikBhaskar.com | Aug 21,2018 13:26 PM IST

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के पास पीपलगांव में सोमवार की रात एक घर से परिवार के पांच लोगों के शव मिले। इनमें के मुखिया का शव पंखे से लटका मिला। वहीं, पत्नी की बॉडी फ्रिज में रखी थी। तीन बेटियों में से एक की लाश अलमारी, दूसरी की सूटकेस और तीसरी की कमरे में पड़ी मिली। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि घर के मुखिया ने पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या की है।