पत्नी का चुनावी खर्चा उठाने के लिए 25 लाख रुपए उधार लिए, चुकाने के लिए 3 साल में की 65 बार चोरी

DainikBhaskar.com | Jul 13,2018 15:01 PM IST

प्रतापगढ़. उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी का चुनावी खर्चा उठाने के लिए रिश्तेदारों व दोस्तों से 25 लाख रुपए उधार लिए। जब वह उधार नहीं चुका सका तो उसने गिरोह बनाकर 3 साल में 65 बार चोरी की, ताकि वह लोगों के रुपए लौटा सके। इस मामले में महेशगंज पुलिस ने चोर व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 44.15 ग्राम सोना, 1 किलो 278 ग्राम चांदी, 12100 रुपए, दो तमंचे व 5 कारतूस मिले हैं।

झगड़े के बाद महिला को डराने जलता सिलेंडर लेकर पीछे दौड़ा युवक, सामने आया घटना का CCTV फुटेज

dainikbhaskar.com | Jul 13,2018 09:22 AM IST

यहां झगड़े के बाद महिला को डराने एक युवक जलता सिलेंडर लेकर उसके पीछे दौड़ पड़ा। 9 जुलाई की इस घटना का CCTV फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी को ढूंढ रही है। मकान को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। एक बार पुलिस समझौता करा चुकी थी।

इलाहाबाद: जोरदार बारिश से 3 की मौत, एक बच्चा लापता; स्कूल की दीवार भी गिरी

DainikBhaskar.com | Jul 12,2018 12:01 PM IST

इलाहाबाद. बुधवार को इलाहाबाद व आसपास के जिलों में जोरदार बारिश हुई। बारिश होने से लोगों को गर्मी से निजात मिली लेकिन कई घरों के लिए आफत भी बन गई। इलाहाबाद में बारिश की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। बारिश को देखते हुऐ जिला प्रशासन ने इलाहाबाद के बारहवीं तक के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है।

इलाहाबाद: ससुराल वालों पर विवाहिता और दो मासूमों को जिंदा जलाकर मारने का आरोप

DainikBhaskar.com | Jul 06,2018 19:24 PM IST

इलाहाबाद. मांडा थाना क्षेत्र के प्रयागीपुर इलाके में एक विवाहिता दो बच्चों को उसेक ससुराल वालों ने जिंदा जलाकर मार डाला। एक बच्चे की उम्र तीन साल थी जबकि दूसरे की उम्र डेढ़ महीने थी। मृतक महिला की मां का आऱोप है कि उसकी बेटी को दहेज के लिये आये दिन प्रताड़ित किया जाता था। दहेज में रुपये और गहने नहीं देने की वजह से उनकी बेटी को दो मासूम बेटों के साथ जलाकर मार दिया गया है।