प्रयागराज / अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल में मारी टक्कर, दो सगी बहनों की मौत



मृतक सगी बहनों की फाइल फोटो। मृतक सगी बहनों की फाइल फोटो।
X
मृतक सगी बहनों की फाइल फोटो।मृतक सगी बहनों की फाइल फोटो।

  • घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा
  • पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद मामला शांत कराया

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2019, 01:53 PM IST

प्रयागराज.  जिले में हंडिया कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को साइकिल सवार दो छात्राओं की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। 

 

पुलिस ने बताया कि वासुपुर गांव का रहने वाला संजय यादव गाड़ी का चालक है। उसकी दो बेटियां 15 वर्षीय रूपाली यादव कक्षा नौ और 12 वर्षीय खुशी कक्षा छह की छात्रा थीं। वह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती थीं। प्रतिदिन दोनों बहनें साइकिल से कॉलेज जाती थीं। शुक्रवार की भी सुबह रूपाली और खुशी साइकिल से कॉलेज जा रही थीं।

 

हंडिया कस्बे में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दिया। इससे दोनों बहनें सड़क पर गिर गईं। इसके बाद वाहन लेकर भागते समय ट्रक रूपाली और खुशी को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया।

 

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़
हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। इसी बीच सूचना पाकर वहां हंडिया पुलिस भी पहुंची। शव रखकर हाईवे जाम की सूचना पाकर मौके पर हंडिया के सीओ फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कराने और आरोपित चालक को शीघ्र गिरफ्ता करने का लोगों को आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों का आक्रोश शांत हुआ। 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना