इलाहाबाद / बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 22 लाख लूटे, तमंचा लहराते हुए हो गए फरार



दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत फैली हुई है। दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत फैली हुई है।
X
दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत फैली हुई है।दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत फैली हुई है।

Dainik Bhaskar

Sep 25, 2018, 06:22 PM IST

इलाहाबाद. यहां बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिन दहाड़े 22 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। 

 

 

कैसे हुई घटना: कैंट थाना क्षेत्र में चौफटका इलाके में राइटर सेफ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का कर्मचारी 22 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। उसी समय बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उससे रुपयों से भरा बैग छीना और फरार हो गए। पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। शुरुआती में जांच में इस घटना में कंपनी की लापरवाही भी उजागर हुयी है। पुलिस के मुताबिक राइटर सेफ नाम की ये कंपनी कई बैंको के कलेक्शन का रुपया जमा करने का काम करती है। कंपनी के नियमों के मुताबिक 22 लाख रुपए लेकर कर्मचारी को कंपनी की सुरक्षित गाड़ी में सुरक्षा कर्मियों के साथ जाना चाहिए था। लेकिन ये कर्मचारी पैसे बैग में रखकर अकेले ही बाइक से बैंक में जमा करने जा रहा था। 

 

कंपनी के किसी आदमी के मिले होने का भी शक: पुलिस को कंपनी के किसी आदमी के भी वारदात में मिले होने का शक है। पुलिस अब इन सभी पहलुओं से भी घटना की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस ने कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। इसके अलावा इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस की टीमें खंगाल रही हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा किया जाएगा।  

COMMENT