पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डम्पर और पिकअप की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 6 जख्मी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा घायल।
  • जिले के भीरपुर इलाके में मंगलवार सुबह हुई घटना
  • घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

प्रयागराज. जिले के करछना थाना क्षेत्र के भीरपुर चौकी के समीप मंगलवार सुबह डम्फर और महिंद्रा पिकअप में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करछना ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।
 
पुलिस के मुताबिक मांडा रैपुरा गांव से महिंद्रा पिकअप पर फूल लाद कर नैनी स्थित फूल मंडी ले जा रहे थे, जहां पर आर्गन हॉस्पिटल देवरी गांव के समीप अनियंत्रित डम्पर ने दाहिने साइड जाकर के महिंद्रा पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महिंद्रा पिकअप खाई में जा गिरी जिसमें बैठे कुल लगभग 14 लोग महिंद्रा पिकअप के नीचे दब गए। इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई।
 
घटना के ठीक बाद जानकारी पर पहुंचे चौकी इंचार्ज योगेश प्रताप सिंह ने घायलों को इलाज के लिए भेजा। घायलों में ओम प्रकाश, अवधेश कुमार ,ओमप्रमाश, बलवन्त, रामेश्वर शामिल हैं। 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें