--Advertisement--

मोदी जी का जैक, EVM मईया हैक: कांग्रेस वर्कर्स ने कुछ यूं किया प्रोटेस्ट

सुभाष चौक पर कांग्रेस वर्कर्स ने EVM को लेकर प्रोटेस्ट किया।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 04:27 PM IST
ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस वर्कर ने प्रोटेस्ट किया। ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस वर्कर ने प्रोटेस्ट किया।

इलाहाबाद. गुजरात-हिमाचल चुनावों में बीजेपी की जीत पर पार्टी कार्यकर्ता जहां जश्न मना रहे हैं,तो दूसरी तरफ कांग्रेस के वर्कर ईवीएम के खिलाफ प्रोटेस्ट किया। बता दें कि गुजरात-हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है। EVM पर चढ़ाई माला...


- प्रोटेस्ट कर रहे कांग्रेस वर्कर ने ईवीएम को रुठा हुआ बताया। EVM को मनाने के लिए कांग्रेस वर्कर ने पहले माला पहनाई फिर ढोलकर बजाकर आरती उतारी। कांग्रेस वर्कर ने कहा- गुजरात और हिमाचल में कांग्रेस हार गई है, जबकि ईवीएम जीत गई है। गुजरात की जनता ने कांग्रेस का साथ दिया, लेकिन मोदी और ईवीएम ने धोखा दिया।

कुछ इस तरह के लिखे थे स्लोगन

-प्रोटेस्ट कर रहे कांग्रेस वर्कर अपने हाथों में बैनर लिए हुए थे। उस पर कुछ इस तरह के स्लोगन लिखे थे- मोदी जी का जैक, EVM हैक। वहीं दूसरे वर्कर के हाथ में एक पोस्टर था, जिस पर लिखा था- हैक हुई ईवीएम मईया, तुम्हें बचाऊं कैसे।

गुजरात-हिमाचल के चुनावों में बीजेपी की जीत

- गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे सोमवार को आए। बीजेपी 99 सीट पर चुनाव जीता है। गुजरात में सरकार बनाने के लिए उसे 92 सीटों की जरुरत है। इस हिसाब से गुजरात में बीजेपी की सरकार बन गई है। वहीं, हिमाचल में बीजेपी की सरकार बन रही है।

सिविल लाइंस के सुभाष चौक पर कांग्रेस वर्कर ने इस अंदाज में प्रोटेस्ट किया। सिविल लाइंस के सुभाष चौक पर कांग्रेस वर्कर ने इस अंदाज में प्रोटेस्ट किया।
कांग्रेस वर्कर ने आरोप लगाया- EVM को पीएम मोदी जी ने हैक कर लिया है। कांग्रेस वर्कर ने आरोप लगाया- EVM को पीएम मोदी जी ने हैक कर लिया है।
X
ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस वर्कर ने प्रोटेस्ट किया।ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस वर्कर ने प्रोटेस्ट किया।
सिविल लाइंस के सुभाष चौक पर कांग्रेस वर्कर ने इस अंदाज में प्रोटेस्ट किया।सिविल लाइंस के सुभाष चौक पर कांग्रेस वर्कर ने इस अंदाज में प्रोटेस्ट किया।
कांग्रेस वर्कर ने आरोप लगाया- EVM को पीएम मोदी जी ने हैक कर लिया है।कांग्रेस वर्कर ने आरोप लगाया- EVM को पीएम मोदी जी ने हैक कर लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..