--Advertisement--

4 दिन से लापता शख्स की इस हाल में मिली बॉडी, लोगों ने ऐसा दिया रिएक्शन

इलाहाबाद में बुधवार से लापता युवक की तालाब में डेडबॉडी मिली।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 06:25 PM IST
इलाहाबाद में एक शख्स की डेडबॉडी तालाब में तैरती मिली। इलाहाबाद में एक शख्स की डेडबॉडी तालाब में तैरती मिली।

इलाहाबाद (यूपी). यमुनापार के करछना थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक डेडबॉडी पानी में तैरता मिला। बता दें, युवक बीते 4 दिनों से लापता था। परिजनों ने एक भांग ठेकेदार समेत 4 लोगों पर मर्डर की आशंका जताई थी। पुलिस के कार्रवाई न करने पर गांव वालों ने करछना-कोहड़ार मार्ग पर चक्काजाम भी किया था। शक के आधार पर 3 लोगों से पूछताछ चल रही थी।

10 दिन पहले बना था बाप...

- करछना थाना क्षेत्र के निन्दौरी गांव के रहने वाले संगम लाल का बड़ा बेटा राहुल मिश्रा (25) नशे का आदी हो गया था। बीते बुधवार शाम को वह घर से बरावं बाजार के लिए निकला था।
- उसके बाद वो पूरी रात वापस नहीं लौटा। परिजन खोजबीन करने के बाद पुलिस को जानकारी दी थी। जिसका मुकदमा शुक्रवार को दर्ज किया गया था। खोजबीन के बाद उसकी डेडबॉडी तालाब में मिली।
- परिजनों नें हत्या का आरोप लगाते हुए, कौवा चौराहें पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस दौरान एसडीएम करछना ने परिजनों को जमीन पर बैठकर करीब 1 घंटे तक समझाया।
- एसडीएम और सीओ द्वारा तत्काल कार्यवाही करने के आश्वासन पर किसी तरह जाम खुला और डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
- मृतक 2 भाइयों में बड़ा था, वो घर पर ही पिता के साथ किसानी करता था। करीब डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी स्नेहलता के साथ हुई थी। 10 दिन पहले उसने एक बेटी को जन्म दिया है।
- इंस्पेक्टर करछऩा अरुण कुमार त्यागी नें हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर नामजद 4 आरोपियों में से 3 को अरेस्ट कर लिया। जिनमें सुजीत शर्मा, राजेश्वर, देवराज, और त्रिभुवननाथ है।
- चौथा आरोपी त्रिभुवन फरार है, जिसकी तलाश की जा रही थी।

आरोपियों के घर मिला चप्पल
- बुधवार से ही मृतक के गायब होने पर परिजन फोन मिलाते रहे, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ होने की वजह से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। जब पुलिस ने नामजद आरोपियों के घर तलाशी ली तो मृतक के एक पैर का चप्पल मिला, जबकि एक पैर का चप्पल घर के बगल में तालाब के समीप मिली।
- पुलिस ने शक के आधार पर तालाब की तलाशी ली थी लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ था।

क्या कहती है पुलिस
- सीओ करछना अमित कुमार श्रीवास्तव ने कहा, ''बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। उसके चेहरे के आसपास ब्लड लगा था, गले पर भी चोट के निशान थे। आरोप के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चौथे आरोपी की तलाश जारी है।''
- ''सूत्रों का मानना है कि मृतक राहुल अच्छे परिवार के लड़का था, लेकिन कुछ दिनों से नशे का आदी हो गया था। आरोपियों की सरकारी भांग की दुकान का ठेका है। जिससे उसके घर पर नशेड़ियों का आना-जाना देर रात तक लगा रहता था।''

मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया।
पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया।
X
इलाहाबाद में एक शख्स की डेडबॉडी तालाब में तैरती मिली।इलाहाबाद में एक शख्स की डेडबॉडी तालाब में तैरती मिली।
मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया।मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया।
पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया।पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..