Hindi News »Uttar Pradesh »Allahabad» Deputy Cm Keshav Maurya Comments On Mayawati And Akhilesh Yadav

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने मायावती पर कसा तंज, कहा-अखिलेश को समर्थन दिया तो यह सपा में पार्टी के विलय की तरह होगा

मायावती अगर उपचुनावों में समाजवादी पार्टी को समर्थन करती है तो यह उनकी पार्टी का सपा में विलय की तरह होगा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 04, 2018, 01:37 PM IST

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने मायावती पर कसा तंज, कहा-अखिलेश को समर्थन दिया तो यह सपा में पार्टी के विलय की तरह होगा

इलाहाबाद. उपचुनावों में फूलपुर लोकसभा सीट पर प्रचार की कमान संभाले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती अगर उपचुनावों में समाजवादी पार्टी को समर्थन करती है तो यह उनकी पार्टी का सपा में विलय की तरह होगा। उन्होंने कहा हालाँकि अभी यह तय नहीं किया गया है कि उस पार्टी का मुखिया अखिलेश होंगे या फिर मायावती बनेंगी। वहीँ इलाहाबाद में बसपा जिलाध्यक्ष ने 4 नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

यह गठबंधन नरेन्द्र मोदी हराओ प्रतियोगिता का हिस्सा है

-केशव प्रसाद मौर्य के मुताबिक़ विपक्षियों में नरेन्द्र मोदी हराओ प्रतियोगिता चल रही है। यह संभावित मिलीभगत उसी का हिस्सा है।
-उन्होंने कहा इस गठबंधन से गोरखपुर और फूलपुर उपचुनावों पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। दोनों ही जगह बीजेपी के विकास का कमल खिलेगा।
-उन्होंने कहा 2014 लोकसभा चुनावों में भी सपा-बसपा को मिलाकर जितने वोट मिले थे उससे ज्यादा बीजेपी को वोट मिले थे। वही रिजल्ट अब भी रहेगा।

त्रिपुरा के रिजल्ट से बौखला गया है विपक्ष

-केशव मौर्य के मुताबिक पूर्वोत्तर राज्यों के रिजल्ट और देश में बीजेपी की बढती ताकत को देख कर विपक्ष बौखला गया है. इसलिए वह ऐसे गठबंधन को अंजाम दे रहे हैं।
-केशव मौर्य ने कहा कि यह रिजल्ट 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बड़े संकेत हैं। उनके मुताबिक़ आने वाले दिनों में कर्नाटक, बंगाल और केरल में भी बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा यह पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी का कमाल है.

बसपा ने चार नेताओं को किया पार्टी से बाहर

-इलाहाबाद बसपा जिलाध्यक्ष आर के गौतम ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में किया 4 नेताओं को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।
-पूर्व नगर अध्यक्ष भैयालाल कश्यप के साथ दिनेश पाल, रमाशंकर गौतम और लीलावती को किया पार्टी से बाहर कर दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Allahabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dipti CM keshv maury ne maayaavti par ksaa tnj, khaa-akhilesh ko smrthn diyaa to yh spaa mein party ke vily ki trh hoga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Allahabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×