--Advertisement--

संगम तट पर श्रद्धालुओं ने लगाई डूबकी, माघ मेला के 24 घंटे पहले ऐसा दिखा नजारा

इलाहाबाद. 2 जनवरी से शुरू हो रहे माघ मेले से एक दिन पहले संगम तट पर मां त्रिवेणी की श्रद्धा में डुबकी लगाई गई।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 03:26 PM IST
पौष पूणिमा यानी 2 जनवरी से माघ मेले की शुरुआत हो रही है। पौष पूणिमा यानी 2 जनवरी से माघ मेले की शुरुआत हो रही है।

इलाहाबाद(यूपी). 2 जनवरी से शुरू हो रहे माघ मेले पर कल्पवासियों के संगम तट पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। अपना डेरा लेकर पहुंचे आस्था के पुजारियों ने 1 दिन पहले से ही मां त्रिवेणी की श्रद्धा में डुबकी लगाई। कड़ाके की ठंड और सूरज की लुका-छिपी के बावजूद उन्होंने अपनी आस्था की अलख भुझने नहीं दी। कल्पवासियों ने अपने-अपने शिविरों के बाहर तुलसी का पूजन कर गंगाजल का प्रसाद ग्रहण किया। DainikBhaskar.com कुछ ऐसी ही फोटोज आपको दिखा रहा है।

डेरा लेकर पहुंचे आस्था के पुजारियों ने 1 दिन पहले से ही मां त्रिवेणी की श्रद्धा में डुबकी लगाई। डेरा लेकर पहुंचे आस्था के पुजारियों ने 1 दिन पहले से ही मां त्रिवेणी की श्रद्धा में डुबकी लगाई।
कड़ाके की ठंड और सूरज की लुका-छिपी के बावजूद उन्होंने अपनी आस्था की अलख भुझने नहीं दी। कड़ाके की ठंड और सूरज की लुका-छिपी के बावजूद उन्होंने अपनी आस्था की अलख भुझने नहीं दी।
कल्पवासियों ने अपने-अपने शिविरों के बाहर तुलसी का पूजन कर गंगाजल का प्रसाद ग्रहण किया। कल्पवासियों ने अपने-अपने शिविरों के बाहर तुलसी का पूजन कर गंगाजल का प्रसाद ग्रहण किया।
माघ मेले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। माघ मेले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
X
पौष पूणिमा यानी 2 जनवरी से माघ मेले की शुरुआत हो रही है।पौष पूणिमा यानी 2 जनवरी से माघ मेले की शुरुआत हो रही है।
डेरा लेकर पहुंचे आस्था के पुजारियों ने 1 दिन पहले से ही मां त्रिवेणी की श्रद्धा में डुबकी लगाई।डेरा लेकर पहुंचे आस्था के पुजारियों ने 1 दिन पहले से ही मां त्रिवेणी की श्रद्धा में डुबकी लगाई।
कड़ाके की ठंड और सूरज की लुका-छिपी के बावजूद उन्होंने अपनी आस्था की अलख भुझने नहीं दी।कड़ाके की ठंड और सूरज की लुका-छिपी के बावजूद उन्होंने अपनी आस्था की अलख भुझने नहीं दी।
कल्पवासियों ने अपने-अपने शिविरों के बाहर तुलसी का पूजन कर गंगाजल का प्रसाद ग्रहण किया।कल्पवासियों ने अपने-अपने शिविरों के बाहर तुलसी का पूजन कर गंगाजल का प्रसाद ग्रहण किया।
माघ मेले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।माघ मेले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..