Hindi News »Uttar Pradesh News »Allahabad News» Diverted Route Of Trains From Allahabad

यात्रीगढ़ कृपया ध्यान दें... इलाहाबाद से जानें वाली ये ट्रेनें, बदले रूट से चलेंगी

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 09:26 AM IST

वाराणसी में चल रहे वाशिंग एप्रन की वजह से 4 नवंबर से बदले रुट से संचालित हो रही है ये ट्रेने।
यात्रीगढ़ कृपया ध्यान दें... इलाहाबाद से जानें वाली ये ट्रेनें, बदले रूट से चलेंगी

इलाहाबाद (यूपी). यहां के रामबाग, दारागंज और झूंसी के रास्ते चलने वालीं 6 जोड़ी ट्रेनें अब 25 दिसंबर तक बदले रूट से चलती रहेंगी। 4 नवंबर से ही ये ट्रेनें बदले रूट से चल रही हैं। इन ट्रेनों को 20 दिसम्बर से नियमित रूट पर लौटना था, लेकिन वाराणसी में चल रहा वाशिंग एप्रन का काम पूरा नहीं हो सका। ऐसे में रूट डायवर्जन 6 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है।

इन ट्रेनों के बदले गए रूट चार्ट...

- साप्ताहिक ट्रेन बलसाड़-मुजफ्फरपुर अब 23 दिसंबर को भी प्रयाग, जंघई, जौनपुर, शाहगंज, बलिया के रास्ते चलेगी। डाउन में यह ट्रेन अब 18 दिसंबर को भी इसी रास्ते से चलेगी।
- दुर्ग नौतनवां बाई वीकली ट्रेन 20 और 22 दिसंबर को भी अब प्रयाग के रास्ते चलेगी। नौतनवां से वापसी में यह ट्रेन 22 और 24 दिसम्बर तक प्रयाग के रास्ते चलेगी।
- एलटीटी-गोरखपुर वीकली ट्रेन अब 20 दिसंबर को भी और वापसी में यह ट्रेन 22 दिसंबर को भी प्रयाग के रास्ते चलेगी। वहीं, कोल्हापुर-धनबाद एक्सप्रेस 21 को भी और वापसी में यह ट्रेन 25 दिसंबर को भी मिर्जापुर के रास्ते चलेगी। - मिर्जापुर के ही रास्ते उधना-दानापुर 19 और 23 दिसंबर को भी और डाउन में यह ट्रेन 20 और 24 को भी चलेगी। रांची-एलटीटी अब 20 को भी और वापसी में यह ट्रेन 23 दिसंबर को भी मिर्जापुर के रास्ते चलेगी।
- उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल ने कहा, ''रूट डायवर्जन के दौरान जंक्शन और छिवकी स्टेशन पर इन ट्रेनों को 2 मिनट का अतिरिक्त ठहराव दिया गया है। जल्द ही ट्रेनें अपने रूट से चलने लगेगी।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Allahabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yaatrigadhe kripyaa dhyaan den... ilaahaabaad se jaanen vaali ye trenen, bdle rut se chlengi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Allahabad

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×