--Advertisement--

इस एक्ट्रेस पर लगा करोड़ों की ठगी का आरोप, CD स्कैंडल से हुई थी फेमस

इलाहाबाद. यहां अजय देवगन की फिल्म में निवेश करने के नाम पर करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 09:24 PM IST
अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते यह चर्चा में आईं थीं। अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते यह चर्चा में आईं थीं।

इलाहाबाद. यहां अजय देवगन की फिल्म में निवेश करने के नाम पर करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ि‍तों की तरफ से 5 लोगों के ख‍िलाफ ठगी का केस दर्ज कराया गया है। खास बात ये है कि आरोपियों में एक नाम पूर्व मिस जम्मू रही अनारा गुप्ता का नाम भी शामिल है।

 

 

आरोपी ने किया अनारा गुप्ता के नाम का खुलासा...

- इलाहाबाद जिले के सिविल लाइंस थाने में 5 लोगों के ख‍िलाफ ठगी का केस दर्ज कराया गया है। इसमें पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता, ओम प्रकाश यादव ,नरेश कुमार ,शत्रुघ्न टी सिंह और प्रदीप कुमार का नाम शामिल है।

- एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया, ''श‍िकायत मिली थी कि एम्परर मीड‍िया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा कराए जा रहे थे। लोगों को झांसा दिया गया था कि कंपनी ने अजय देवगन की फिल्म और अन्य हिंदी भोजपुरी फिल्मों में निवेश किया है।''

- ''फिल्म की सेक्सेस होने पर करोड़ों का फायदा होने की बात कही गई थी। इसमें से निवेशकों को हर हफ्ते लाभ देना का कंपनी ने वादा किया था।''

- ''जांच में पता चला कि सिविल लाइंस के ताशकंद मार्ग स्थित इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड की बिल्ड‍िंग में एम्परर मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनी का ऑफिस खुला है। शु‍क्रवार को ऑफिस में छापा मारकर ओम प्रकाश यादव को अरेस्ट किया गया।''

- ''आरोपी के पास से लैपटॉप, मोबाइल, 8 रजिस्टर और WhatsApp पर अनारा गुप्ता और अन्य से चैट का रिकॉर्ड मिला है।''

- STF के ASP प्रवीण सिंह चौहान ने बताया, ''पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 14 मार्च 2007 को लखनऊ में एक सेमिनार के दौरान उसकी मुलाकात अनारा गुप्ता से हुई थी। वह कई साल से ऑनलाइन प्राइवेट कंपनियों में काम कर रहा था।''

- ''अनारा गुप्ता से मुलाकात के बाद उनकी टीम में शामिल हो गया। कंपनी हजारों लोगों को चुना लगा चुकी है।''

 

 

सीडी स्कैंडल से सुर्ख‍ियों में आई थी अनारा...

- अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते यह चर्चा में आईं। इस घटना के बाद अनारा को उनकी मां और 3 भाइयों के साथ अरेस्ट किया गया। वीडियो की हैदराबाद में फोरेंसिक जांच करवाई गई, जिसमें पाया गया कि उसमें दिख रही लड़की अनारा नहीं है, जबकि चंडीगढ़ में हुई जांच में इससे उलट नतीजे आए।
- 2005 में ये केस जम्मू और कश्मीर हाईकोर्ट ने बंद कर दिया। हालांकि, इसी सीडी की वजह से अनारा को काफी सुर्खियां मिली। जब सीडी कांड हुआ था, तब उनकी उम्र महज 16 साल थी। घटना के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं, 2 बार सुसाइड अटेंम्ट भी किया था।

- इनकी कहानी पर एक फिल्म भी बन चुकी है, जिसमें इन्होंने खुद रोल प्ले किया था। ये भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
- बता दें, इनकी मां लेक्चरर हैं, जबकि पापा बिजनेसमैन। तीन भाइयों की इकलौती बहन हैं।
- लखनऊ में dainikbhaskar.com को दिए इंटरव्यू के दौरान सीडी कांड पर अनारा ने कहा था, ''मैं इन बातों से बाहर आना चाहती हूं, लेकिन मीडिया निकलने नहीं देता। मिस जम्मू का ख‍िताब जीतने के 3 साल बाद ही ये घटना हुई। जो लोग मुझे जानते थे, वो भी जब मिलते थे, तो दिमाग में उनके वही स्कैंडल होता था।''

- ''हालांकि, फैमिली ने मेरा पूरा साथ दिया। मां ने इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली-जम्मू एक कर दिया था। फोरेंसिक टीम के क्लीन चिट देने के बाद धीरे-धीरे लोगों का बर्ताव भी चेंज हो गया।''

 

एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया, ''श‍िकायत मिली थी कि एम्परर मीड‍िया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा कराए जा रहे थे। एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया, ''श‍िकायत मिली थी कि एम्परर मीड‍िया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा कराए जा रहे थे।
लोगों को झांसा दिया गया था कि कंपनी ने अजय देवगन की फिल्म और अन्य हिंदी भोजपुरी फिल्मों में निवेश किया है। लोगों को झांसा दिया गया था कि कंपनी ने अजय देवगन की फिल्म और अन्य हिंदी भोजपुरी फिल्मों में निवेश किया है।
पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 14 मार्च 2007 को लखनऊ में एक सेमिनार के दौरान उसकी मुलाकात अनारा गुप्ता से हुई थी। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 14 मार्च 2007 को लखनऊ में एक सेमिनार के दौरान उसकी मुलाकात अनारा गुप्ता से हुई थी।
सीडी कांड पर अनारा ने कहा था, ''मैं इन बातों से बाहर आना चाहती हूं, लेकिन मीडिया निकलने नहीं देता। सीडी कांड पर अनारा ने कहा था, ''मैं इन बातों से बाहर आना चाहती हूं, लेकिन मीडिया निकलने नहीं देता।
fraud case filed against anara gupta
fraud case filed against anara gupta
fraud case filed against anara gupta
X
अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते यह चर्चा में आईं थीं।अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते यह चर्चा में आईं थीं।
एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया, ''श‍िकायत मिली थी कि एम्परर मीड‍िया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा कराए जा रहे थे।एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया, ''श‍िकायत मिली थी कि एम्परर मीड‍िया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा कराए जा रहे थे।
लोगों को झांसा दिया गया था कि कंपनी ने अजय देवगन की फिल्म और अन्य हिंदी भोजपुरी फिल्मों में निवेश किया है।लोगों को झांसा दिया गया था कि कंपनी ने अजय देवगन की फिल्म और अन्य हिंदी भोजपुरी फिल्मों में निवेश किया है।
पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 14 मार्च 2007 को लखनऊ में एक सेमिनार के दौरान उसकी मुलाकात अनारा गुप्ता से हुई थी।पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 14 मार्च 2007 को लखनऊ में एक सेमिनार के दौरान उसकी मुलाकात अनारा गुप्ता से हुई थी।
सीडी कांड पर अनारा ने कहा था, ''मैं इन बातों से बाहर आना चाहती हूं, लेकिन मीडिया निकलने नहीं देता।सीडी कांड पर अनारा ने कहा था, ''मैं इन बातों से बाहर आना चाहती हूं, लेकिन मीडिया निकलने नहीं देता।
fraud case filed against anara gupta
fraud case filed against anara gupta
fraud case filed against anara gupta
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..