--Advertisement--

लड़की के FB एकाउंट से पोस्ट कर दी ऐसी Pic, व्हाट्सएप्प नंबर लिख किया ऐसा

इलाहाबाद में एक लड़की के नाम पर फेसबुक एकाउंट बनाकर अश्नील फोटो पोस्ट कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 06:10 PM IST
इलाहाबाद में एक लड़की ने श‍िकायत की है कि उसके नाम फेक FB एकाउंट बनाकर फोटो पोस्ट की जा रही है। इलाहाबाद में एक लड़की ने श‍िकायत की है कि उसके नाम फेक FB एकाउंट बनाकर फोटो पोस्ट की जा रही है।

इलाहाबाद (यूपी). यहां यमुनापार के करछना इलाके की एक छात्रा को फेसबुक पर फेंक एकाउंट बनाकर पोर्न स्टार बता दिया गया। उसके फर्जी फेसबुक एकाउंट पर अश्लील फोटो पोस्ट कर दी, साथ ही कई गंदे मैसेज व व्हाट्एस नंबर भी पोस्ट कर पोर्न गर्ल बता दिया। इसकी जानकारी होने पर छात्रा ने बुधवार को एसपी क्राइम वीके मिश्रा से इसकी शिकायत की। साइबर सेल मामले की पड़ताल करने में जुट गई है।

यमुनापार के करछना की रहने वाली है छात्रा...

- यमुनापार के करछना की एक लड़की शहर के एक कॉलेज में पढ़ती है। उसका आरोप है कि 4 दिन पहले उसे पता चला, किसी ने उसकी प्रोफाइल फोटो लगाकर एक फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर कई फोटो पोस्ट की है।
- फेसबुक चेक करने पर पता चला कि लड़की के फोटो के साथ छेड़छाड़ किया गया है। इसके अलावा उसे पोर्न गर्ल बताते हुए मैसेज भी पोस्ट किया गया है, साथ ही उसका व्हाट्सएप नंबर भी लिखा गया है।

एसपी क्राइम को मोबाइल का शॉट लेकर भेजा
- छात्रा ने कहा, ''नारी सुरक्षा सप्ताह के तहत कॉलेज में आए अधिकारियों ने कहा था कि अगर साइबर से जुड़ी कोई समस्या हो तो फौरन क्राइम ब्रांच को बताए।''
- ''एसपी क्राइम वीके मिश्र का नंबर भी दिया गया था, इसलिए उनको फेसबुक का स्क्रीन शॉट भेजकर शिकायत की है।''
- ''मैंने मैसेज के जरिए बता दिया कि पुलिस से शिकायत की है। उसके बाद फेसबुक से अश्लील फोटो हटा ली गई, लेकिन मैंने मैंसेज का स्क्रीन शॉट ले लिया था।''

भाई के दोस्त व उसकी मंगेतर पर शक
- छात्रा ने बताया, ''करछना का रहने वाला एक लड़का उसके भाई का दोस्त है, वह घर भी आता जाता है। अभी उसकी शादी पक्की हुई है। जो मैंसेज आया है, वो इन दोनों के नाम से ही आया है।''
- ''ये भी हो सकता है कि इन दोनों का नाम लेकर कोई हमें और इन दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रहा हो।''

- एपी क्राइम वीके मिश्र ने कहा, ''एक लड़की की लिखित शिकायत मिली है। जिसकी फोटो को गलत तरीके से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। आरोपी की आइडी ट्रेज करने के लिए साइबर सेल को भेज दिया है। ट्रेस होते ही उसपर कार्रवाई की जाएगी।''

आरोपी की आइडी ट्रेज करने के साइबर सेल को भेजा गया है। (फाइल) आरोपी की आइडी ट्रेज करने के साइबर सेल को भेजा गया है। (फाइल)
X
इलाहाबाद में एक लड़की ने श‍िकायत की है कि उसके नाम फेक FB एकाउंट बनाकर फोटो पोस्ट की जा रही है।इलाहाबाद में एक लड़की ने श‍िकायत की है कि उसके नाम फेक FB एकाउंट बनाकर फोटो पोस्ट की जा रही है।
आरोपी की आइडी ट्रेज करने के साइबर सेल को भेजा गया है। (फाइल)आरोपी की आइडी ट्रेज करने के साइबर सेल को भेजा गया है। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..