--Advertisement--

SP सांसद की जुबान काटकर लाने वाले को हिंदू संगठन देगा 10 लाख रुपए का ईनाम

हिंदू संगठनों की ओर से 10 लाख रुपए का चेक भी जारी किया गया।

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 02:50 PM IST
नाराज हिंदू संगठनों ने नरेश अग्रवाल पुतला फूंका। नाराज हिंदू संगठनों ने नरेश अग्रवाल पुतला फूंका।

इलाहाबाद. कुलभूषण यादव पर सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के बयान की हर तरफ निंदा हो रही है। वहीं, गुरुवार को नाराज हिंदू संगठनों ने नरेश अग्रवाल पुतला फूंका। साथ ही, उनकी जुबान काटकर लाने वाले शख्स को 10 लाख रुपए का नगद इनाम देने का एेलान भी कर दिया है। इसके लिए हिंदू संगठनों की ओर से 10 लाख रुपए का चेक भी जारी किया गया। देश का अपमान कर रहे नरेश...


- प्रयाग हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को दोपहर में इलाहाबाद के सिविल लाइंस स्थित सुभाष चौराहे पर राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल का पुतला दहन किया।
- हिन्दू संगठन प्रयाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र दुबे सत्या ने कहा कि वह और उनका संगठन राज्यसभा अध्यक्ष से नरेश अग्रवाल जैसे सांसदों की सदस्यता तत्काल रद्द करने की मांग करते हैं।
- देश की एकता-अखंडता के लिए इस तरह के बयान करने वाले लोग देश हित की बात नहीं करते हैं। यह हमारे देश का अपमान है।
- हमारे देश का नागरिक कुलभूषण जाधव पाकिस्तानियों की कैद में जुल्म सह रहा है और नरेश अग्रवाल जैसे लोग उसे आतंकवादी करार दे रहे हैं। उनको यह अधिकार किसने दे दिया कि बिना किसी जांच पड़ताल के ही वह कुलभूषण को आतंकवादी कह रहे हैं।
- वहीं, उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल की जुबान काटकर लाने वाले को संगठन की तरफ से बाकायदा 10 लाख रुपए का चेक काटकर इनाम दिया जाएगा।

हिंदू संगठनों की ओर से 10 लाख रुपए का चेक भी जारी किया गया। हिंदू संगठनों की ओर से 10 लाख रुपए का चेक भी जारी किया गया।
नरेश अग्रवाल की जुबान काटकर लाने वाले शख्स को 10 लाख रुपए का नगद इनाम देने का एेलान भी कर दिया है। नरेश अग्रवाल की जुबान काटकर लाने वाले शख्स को 10 लाख रुपए का नगद इनाम देने का एेलान भी कर दिया है।