--Advertisement--

बेटे को लेने पहुंचा पिता-फिर हुआ कुछ ऐसा, पत्नी समेत लोगों ने किया ये हाल

इलाहाबाद में एक पति-पत्नी में बीच सड़क विवाद हुआ। इतने में मौजूद लोगों को एक गलत फहमी हुई और युवक की पिटाई कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 02:25 PM IST
महिलाओं ने युवक को बच्चा चोर समझ लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। महिलाओं ने युवक को बच्चा चोर समझ लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी।

इलाहाबाद(यूपी). यहां एक बाइक सवार युवक और महिला के बीच झड़प हुई। इसी बीच पास से गुजर रही महिलाओं और लोगों ने शख्स को पकड़ लिया। सरेआम लात-घूंसों से जमकर उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची ने मामले को कब्जे में लिया। पूछताछ में दोनों पति-पत्नी निकले। काफी लम्बे समय से इनके तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। बेटे को लेकर दोनों के बीच सड़क पर विवाद शुरू हुआ था। लोगों को दिखा बच्चा चोर, कर दी पिटाई...

- मामला सिविल लाइंस लाला गिरजाघर का है। यहां की रहने वाली राखी का पति सुजीत से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।
- 26 दिसंबर की दोपहर पति अपने 10 साल के बेटे गोलू को बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा। तभी पत्नी शोर मचाने लगी।
- महिला की चीखपुकार सुन आसपास की महिलाओं ने उसे घेर लिया और सड़क पर ही पीटाई शुरू कर दी। वहीं, राह चलते लोगों ने युवक को बच्चा चोर समझकर समझ पीटने लगे।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। इसके बाद पूछताछ की तो पूरा माजरा सामने आया। पुलिस ने दोनों को थाने ले गई। वहां दोनों के बीच किसी तरह मामला शांत कराया।
- पत्नी का कहना है, ''कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है, लेकिन इसके बावजूद पति बेटे को बाइक पर बैठा कर जबरन ले जाना चाहता था।''

क्या कहना है पुलिस का ?

- सीओ श्रीशचंद ने बताया, ''पति-पत्नी के तलाक का मामला कोर्ट में मामला चल रहा है। बच्चे को लेकर जबरन पति भागने की कोशिश कर रहा था, जिससे स्थानीय महिलाओं और पुरुषों ने उसकी पिटाई कर दी। समझा-बुझा दियाकर दोनों को भेज दिया गया।''

पूछताछ में दोनों पति-पत्नी निकले। काफी लम्बे समय से पति-पत्नी के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। पूछताछ में दोनों पति-पत्नी निकले। काफी लम्बे समय से पति-पत्नी के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।
26 दिसंबर को शख्स बेटे को लेने बाइक से पहुंचा, जिसका विरोध पत्नी ने किया। 26 दिसंबर को शख्स बेटे को लेने बाइक से पहुंचा, जिसका विरोध पत्नी ने किया।
X
महिलाओं ने युवक को बच्चा चोर समझ लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी।महिलाओं ने युवक को बच्चा चोर समझ लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी।
पूछताछ में दोनों पति-पत्नी निकले। काफी लम्बे समय से पति-पत्नी के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।पूछताछ में दोनों पति-पत्नी निकले। काफी लम्बे समय से पति-पत्नी के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।
26 दिसंबर को शख्स बेटे को लेने बाइक से पहुंचा, जिसका विरोध पत्नी ने किया।26 दिसंबर को शख्स बेटे को लेने बाइक से पहुंचा, जिसका विरोध पत्नी ने किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..