Hindi News »Uttar Pradesh »Allahabad» Case Of SSC Exam Paper Leak: Agitator Arrived Ahead Of CM's Convoy

हड़कंप के वो 3 मिनट:योगी की सुरक्षा में चूक, काफिले के आगे कूदे लड़के

छात्र हाथों में काले झंडे लिए हुए थे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से सिक्योरिटी गार्ड्स हक्के-बक्के रह गए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 11:31 AM IST

    इलाहाबाद (उत्तरप्रदेश)। उत्तरप्रदेश के सीएम योगी की सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया है। गुरुवार को एसएससी परीक्षा को को रद्द कर पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग को लेकर आंदोलनकारी छात्र योगी के काफिले में जा घुसे। छात्र हाथों में काले झंडे लिए हुए थे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से सिक्योरिटी गार्ड्स हक्के-बक्के रह गए। पुलिसवालों में अफरा-तफरी मच गई। करीब तीन मिनट रुका रहा काफिला...

    -इलाहाबाद में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले को बीच रास्ते जबरन रोककर उन्हें काले झंडे दिखाए। सीएम का काफिला रोके जाने से सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया।
    -पुलिस ने पांच प्रतियोगी छात्रों को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान पुलिस ने कई छात्रों की पिटाई भी की। छात्रों के हंगामे के चलते सीएम का काफिला करीब तीन मिनट तक रुका रहा।
    -योगी इलाहाबाद की फूलपुर सीट पर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर लौट रहे थे। शाम को अल्लापुर की आख़िरी सभा को संबोधित करने के बाद सीएम योगी और डिप्टी सीएम जब परेड ग्राउंड स्थित हेलीपैड पर जा रहे थे, तब यह घटनाक्रम हुआ।
    -काफिला जब दारागंज इलाके में पहुंचा, तो प्रतियोगी छात्रों का एक जत्था सीएम की गाड़ी के आगे कूद पड़ा और उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाने लगा।
    -हालांकि सीएम की सिक्योरिटी में लगे सुरक्षाकर्मियों ने फ़ौरन प्रदर्शनकारी छात्रों को पकड़ लिया और काफिले को आगे के लिए रवाना कराया।
    -परीक्षार्थियों का आरोप है कि 17 से 22 फरवरी 2018 तक हुए कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल परीक्षा की दूसरे चरण की ऑनलाइन परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Allahabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: hdeknp ke vo 3 mint:yogi ki surksaa mein chuk, kafile ke aage kude Ladke
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Allahabad

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×