Hindi News »Uttar Pradesh »Allahabad» Man Killed By Goons On Road

घेरकर बदमाशों ने प्रधानपति को मारी सिर-सीने पर गोली, चीखें सुन पहुंचे लोग

इलाहाबाद में रविवार रात बाइक से घर जा रहे प्रधानपति पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 01:09 PM IST

  • घेरकर बदमाशों ने प्रधानपति को मारी सिर-सीने पर गोली, चीखें सुन पहुंचे लोग
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक संजय की पत्नी ग्राम प्रधान है और प्रधानी का सारा कामकाज वही देखता था।(पत्नी के साथ मृतक)

    इलाहाबाद(यूपी).यहां रविवार रात बाइक से घर जा रहे प्रधानपति पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली सीने और सिर में गोली लगी है और हमलावर भाग निकले। बाइक चला रहे शिक्षक का पैर टूट गया। चीखें सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, हत्या के पीछे पुराना विवाद है, तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी। आगे पढ़िए पूरा मामला...

    - मामला यमुनापार के करछना थानाक्षेत्र का है। यहां मृतक संजय गौतम (35) पत्नी रेनू गौतम, पिता लालता प्रसाद और मां के साथ रहता था।

    - मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान है और प्रधानी का सारा कामकाज उसका पति और ससुर देखते थे।

    - घरवालों के मुताबिक, ''गांव में ही वो इंटरलाकिंग का काम करा रहे थे। जिसमें गांव के लोग ही ऐतराज कर रहे थे, उसमें विवाद हो गया था।''
    - ''इसी को लेकर इंस्पेक्टर करछना ने रविवार को दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। उसके पति बाइक से करछना थाने पहुंचे और रामकुमार मलिक ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था।''


    थाने में समझौता होने के बाद हुआ हमला
    - मृतक 7:30 के करीब गांव के ही शिक्षक नागेन्द्र कुमार के साथ घर लौट रहा था। बाइक नागेन्द्र ही चला रहे थे, वो पीछे बैठा था।
    - गांव से थोड़ी दूर पहले ही बाइक में पहले टाटा मैजिक से टक्कर मारी। इससे नागेन्द्र बाइक लेकर गिर गए, जिसमें उनका पैर टूट गया।
    - उसके बाद मैजिक के पीछे लगे बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली संजय के गले में लगी है, जो पीछे से पार हो गई है। सीने और सिर में भी गोली लगी है और हमलावर भाग निकले।


    साथी के चीखने पर पहुंचे परिजन
    - उनके साथ मौजूद शिक्षक नागेन्द्र कुमार चीखे चिल्लाए तो गांव के लोग दौड़े। घरवाले उन्हें तत्काल लाद फांदकर नजदीकी अस्पताल ले गए।
    - फिर एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है।
    - गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। परिजन फिलहाल इंटरलाकिंग का ही विवाद बता रहे हैं।

    क्या कहती है पुलिस ?
    - एसपी यमुनापार दीपेन्द्र चौधरी ने बताया, ''प्रधानपति घर जा रहा था। रास्ते में उसे गोली मारी गई है। हत्या के पीछे इंटरलाकिंग का विवाद बताया जा रहा है, अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी उस अनुसार कार्रवाई की जायेगी। पुलिस कातिलों का पता लगा रही है।''

  • घेरकर बदमाशों ने प्रधानपति को मारी सिर-सीने पर गोली, चीखें सुन पहुंचे लोग
    +1और स्लाइड देखें
    घरवालों के मुताबिक- गांव में ही वो इंटरलाकिंग का काम करा रहे थे। जिसमें गांव के लोग ही ऐतराज कर रहे थे, उसमें विवाद हो गया था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Allahabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Killed By Goons On Road
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Allahabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×