--Advertisement--

ऐसे भी होते हैं बेटे: मां पर हो रहे जुल्म को रोकने के लिए उठाया था ये कदम

कौशांबी. गुजरात के राजकोट में एक बेटे ने अपनी मां की चौथे फ्लोर से धक्का देकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 10:45 PM IST
रोजाना काम से लौटने पर बेटे को चोट‍िल मिलती थी मां। रोजाना काम से लौटने पर बेटे को चोट‍िल मिलती थी मां।

कौशांबी. गुजरात के राजकोट में एक बेटे ने अपनी मां की चौथे फ्लोर से धक्का देकर हत्या कर दी। आरोपी मां की बीमारी से तंग आ चुका था, इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। घटना का खुलासा CCTV फुटेज से हुआ। मामले का खुलासा होने के बाद सभी आरोपी बेटे कर करतूत पर हैरान हैं। DainikBhaskar.com आपको आज एक ऐसे बेटे के बारे में बताने जा रहा है, जिसने अपनी मां पर हो रहे जुल्म के खुलासा करने के लिए घर के अंदर CCTV लगा दिया था, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ था।

मां रोज मिलती थी चोट‍िल, इसलिए बेटे ने उठाया था ये कदम

- मामला यूपी के कौशांबी जिले का है। यहां के मंझनपुर इलाके के रहने वाले झल्लर की बुजुर्ग मां लकवे से पीड़‍ित थीं। वो चल-फिर नहीं सकती थीं।

- झल्लर ने बताया, रोजाना मैं जब काम से घर लौटता था तो मां चोट‍िल मिलती थी। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान होते थे।

- इस बारे में जब पत्नी से पूछता तो वह कहती तुम्हारी मां उल्टा दिन भर मुझे ही ताना मारती रहती हैं। चीजें फेंककर मेरी पिटाई करती हैं। परेशान होकर जब मैंने इसका जिक्र दोस्तों से किया तो उन्होंने मुझे घर में CCTV लगाने की सलाह दी।

- एक दिन मैंने किसी को बिना बताए घर में चुपके से CCTV कैमरा लगा दिया।

- 27 अगस्त 2015 को मैंने जब फुटेज चेक किए तो दसमें पत्नी मां को थप्पड़ मारते और बिस्तर से घसीट कर नीचे गिराती दिखी। यही नहीं उसने मां का गला दबाकर मारने की भी कोश‍िश की।

- यह देख मैं हैरान रह गया। मैंने जब पत्नी को इसके बारे में बताया तो वो कुछ बोल नहीं पाई। मैं उससे बहुत प्यार करता था, इसलिए उसे जेल नहीं भ‍िजवाया।

- एक अगस्त 2016 को मां का देहांत हो चुका है। पत्नी मायके में रहती है, 4 अगस्त 2017 को हमारा तलाक हो चुका है। 3 लड़के, 2 मेरे साथ जबकि एक बेटा पत्नी के साथ रहता है।

गुजरात मामले पर शख्स ने ये कहा...

राजकोट मामले पर झल्लर का कहना है, मुझे ऐसे बेटों पर तरस आता है। जिस मां ने उसे पाला पोसा, वो ही उसे बोझ लगने लगी। ऐसे बेटों के ख‍िलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी पत्नी की करतूत। सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी पत्नी की करतूत।