Hindi News »Uttar Pradesh »Allahabad» Police Registered Two Fir Against Mohammad Ashraf In Allahabad

Ex. बाहुबली सांसद अतीक अहमद के भाई एक्स MLA पर 2 और FIR

मो. अशरफ दोहरे हत्याकांड समेत 3 मामलों में है आरोपी। पुलिस 2.50 लाख रुपए का इनाम करने के लिए शासन को भेजा प्रस्ताव।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 02, 2017, 10:55 AM IST

इलाहाबाद (यूपी). यहां सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई एवं पूर्व विधायक मो. अशरफ के खिलाफ धूमनगंज पुलिस ने 2 और एफआईआर दर्ज की है। ये मुकदमे कोर्ट के आदेश की अवहेलना करने पर लिखे गए है। अशरफ पर आरोप है कि कुर्की की धारा 82 एवं मुनादी( ढोल या नगाड़ा पीट कर की जाने वाली घोषणा) कराए जाने के बावजूद उसने कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया। जो आज तक फरार चल रहा है। इस पर पहले से ही पुलिस ने 12 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा कर रखी है।

ये है पूरा मामला...

- यहां मरियाडीह के सुरजीत-अल्कमा हत्याकांड में अल्कमा के भाई शेरू पर भी कोर्ट के आदेश का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस कांड में वह भी आरोपी है, जो फरार चल रहा है।
- धूमनगंज एसओ नागेश सिंह ने कहा, ''मरियाडीह दोहरे हत्याकांड और किसान नेता जितेन्द्र पटेल की हत्या में पूर्व विधायक मो. अशरफ के खिलाफ पुलिस ने मुनादी कर कार्रवाई की थी।''
- ''उसके घर पर नोटिस चस्पा किया गया था और उनके परिजनों को बताया गया था कि एक महीने के अंदर अशरफ कोर्ट में हाजिर हो जाएं तो कुर्की नहीं की जाएगी। दोनों ही मुकदमों में मो. अशरफ हाजिर नहीं हुए। जो कोर्ट के आदेश की अवमानना है।''
- ''पुलिस ने पूर्व विधायक पर ढाई लाख रुपए का इनाम करने के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा है।''


चुनाव जीतने के बाद कर रहे थे फायरिंग, यहां क्ल‍िक कर देखें VIDEO

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Allahabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baahubli Ex. sansad atik ahmd ke bhaaee eks MLA par 2 aur FIR
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Allahabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×