--Advertisement--

आंतकियों से पैसे लेते हैं कपिल सिब्बल, बाबर ने नाम पर देश में नहीं बनेगी मस्जिद : राम विलास वेदांती

वेदांती ने कहा- योगी के शपथ लेते ही यूपी में शुरू हो गया था रामराज्य।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 11:39 AM IST
वेदांती ने कपिल सिब्बल पर पाकिस्तान से पैसे लेने का आरोप लगाया है। वेदांती ने कपिल सिब्बल पर पाकिस्तान से पैसे लेने का आरोप लगाया है।

इलाहाबाद. रामजन्म भूमि न्यास के सदस्य और पूर्व भाजपा सांसद डॉ राम विलास वेदांती ने शुन्नी वफ्क बोर्ड और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा- "पाकिस्तानी आतंकवादी कपिल सिब्बल और सुन्नी वक्फ बोर्ड को राममंदिर के खिलाफ केस लड़ने के लिए पैसे दे रहे हैं।" इसकी सीबीआई जांच की जानी चाहिए। 6 दिसंबर, 2018 के बाद शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण...

पाकिस्तानी आंतकी नहीं चाहते राम मंदिर का निर्माण हो

-वेदांती ने कहा- "पाकिस्तानी आतंकवादी नहीं चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। पाकिस्तानी आतंकियों की ओर से सुन्नी वक्फ बोर्ड को केस लड़ने के लिए धन मुहैया कराया जाता है। कपिल सिब्ब्ल सुन्नी वफ्क बोर्ड का वकील है। कपिल सिब्बल और जरियाब जिलानी को भी पाकिस्तानी आतंकवादी पैसे देते हैं।
-आतंकवादी और सुन्नी वक्फ बोर्ड दोनों साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करना चाहते हैं।
-वेदांती ने कहा- "उन्हें विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आयेगा और 6 दिसंबर, 2018 के बाद अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरु होगा।"

योगी आदित्यनाथ के शपथ लेते ही शुरू हो गया रामराज्य

-उन्होंने कहा है - "सूबे में आदित्यनाथ योगी के शपथ ग्रहण के बाद अघोषित रुप से रामराज्य की घोषणा भी हो गयी है। लेकिन सही रामराज की घोषणा उस दिन होगी जब अयोध्या में नागेश्वर नाथ मंदिर के सामने 108 फीट ऊंची भगवाम राम की प्रतिमा स्थापित होगी और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मूर्ति का अनावरण करेंगे।"
-इसी के साथ अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण भी शुरु हो जायेगा। देश का हर एक नागरिक और साधु संत अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं।'

80 फीसदी मुस्लिम चाहते हैं राम मंदिर

-उन्होंने कहा, देश का 80 फीसदी मुसलमान भी अयोध्या में राम मंदिर बनने के पक्ष में है। शिया वक्फ बोर्ड ने लिखित रुप से भी मंदिर निर्माण पर अपनी सहमति भी दे दी है। बाबर आतंकवादी था और उसके नाम पर भारत में मस्जिद नहीं बननी चाहिए। मुसलमान खुदा के नाम पर सहनवा (अयोध्या से 15 किमी दूर) में मस्जिद का निर्माण कर सकते हैं।

हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान

-वेदांती ने कहा कि लाउड स्पीकर को लेकर हाईकोर्ट ने जो फैसला दिया है हम उसका सम्मान करते हैं।

राम मंदिर मुद्दे पर कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था- 2019 के बाद राममंदिर मुद्दे पर सुनवाई हो। (फाइल) राम मंदिर मुद्दे पर कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था- 2019 के बाद राममंदिर मुद्दे पर सुनवाई हो। (फाइल)