--Advertisement--

इस ड्रेस में लेडीज को देख मालिक भी खा गया धोखा, कैमरे में कैद ये करतूत

इलाहाबाद में ज्वैलरी शॉप में 2 लेडीज कस्टमर बनकर पहुंची। महंगे कंगन दिखाने के लिए शॉप के मालिक से कहा।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 03:17 PM IST
ज्वैलरी शॉप में 2 लेडीज कस्टमर बनकर पहुंची। उन्होंने पहले महंगे कंगन दिखाने के लिए शॉप के मालिक से कहा। ज्वैलरी शॉप में 2 लेडीज कस्टमर बनकर पहुंची। उन्होंने पहले महंगे कंगन दिखाने के लिए शॉप के मालिक से कहा।

इलाहाबाद (यूपी). यहां एक ज्वैलरी शॉप में 2 लेडीज कस्टमर बनकर पहुंची। उन्होंने पहले महंगे कंगन दिखाने के लिए शॉप के मालिक से कहा। करीब 2 मिनट तक सारे कंगन देखें, लेकिन एक भी नहीं खरीदा। शॉप के मालिक की आंखों के सामने डेढ़ लाख के कंगन उड़ाकर निकल गई। करीब 2 महीने के बाद सीसीटीवी की मदद से गायब कंगन का राज खुला। लेडीज के ब्रांडेड कपड़ों से मालिक खा गया धोखा...

- मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां मीरापुर मोहल्ले निवासी राजकुमार भोला की ज्वैलरी शॉप है।
- 30 अक्टूबर को शॉप में एक लड़की महिला के साथ पहुंची। उन्होंने महंगे कंगन दिखाने को बोला। इसी बीच शॉप के मालिक का ध्यान दूसरी तरफ चला गया।
- मौके का फायदा उठाकर महिला ने डेढ़ लाख के कंगन अपने शॉल के अंदर छिपा लिए। इसके बाद बिना कुछ खरीदे दोनों लेडिज दुकान से निकाल गई।
- मामले का खुलासा करीब 2 महीने बाद हुआ, जब एक कस्टमर शॉप में आया और उसने वजनदार कंगन मांगे। इस दौरान 4 कंगन बॉक्स से गायब मिले।
- शॉप के मालिक राजकुमार भोला का कहना है, ''सीसीटीवी खंगाला तो 2 महिलाओं की चोरी पकड़ में आई। उस वक्त उनके ब्रांडेड कपड़ों की वजह से शक नहीं हुआ था।''
- वहीं, सीओ कोतवाली शिवराज का कहना है, ''मामला 24 दिसंबर को संज्ञान में आया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फुटेज के आधार पर तलाश की जा रही है।''

2 मिनट तक सारे कंगन देखें, लेकिन एक भी नहीं खरीदा। 2 मिनट तक सारे कंगन देखें, लेकिन एक भी नहीं खरीदा।
X
ज्वैलरी शॉप में 2 लेडीज कस्टमर बनकर पहुंची। उन्होंने पहले महंगे कंगन दिखाने के लिए शॉप के मालिक से कहा।ज्वैलरी शॉप में 2 लेडीज कस्टमर बनकर पहुंची। उन्होंने पहले महंगे कंगन दिखाने के लिए शॉप के मालिक से कहा।
2 मिनट तक सारे कंगन देखें, लेकिन एक भी नहीं खरीदा।2 मिनट तक सारे कंगन देखें, लेकिन एक भी नहीं खरीदा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..