--Advertisement--

चोरों ने MLA के ऑफिस और मंदिर से उड़ाए 40 लाख के सामान, जांच में जुटी पुलिस

मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 06:48 PM IST
गुरुवार सुबह जब मंदिर का पुजारी पूजा करने तो सामान बिखरा देखा तो चोरी की जानकारी हुई। गुरुवार सुबह जब मंदिर का पुजारी पूजा करने तो सामान बिखरा देखा तो चोरी की जानकारी हुई।

प्रतापगढ़. यहां बुधवार रात कुछ चोरों ने शीतला देवी धाम मंदिर और एक विधायक के कार्यालय से लगभग 40 लाख रुपए के गहने, मुकुट और एलईडी टीवी चोरी कर ली। सुबह घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालाने में जुटी रही। वहीं, मंदिर में माता का मुकुट चोरी होने से भक्तों में काफी आक्रोश है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- अपनादल के विधायक संगमलाल गुप्ता का कटरा मेदनीगंज बाजार में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग किनारे मां शीतला धाम का विशाल मंदिर है।
- मंदिर के पहले गेट के पास ही विधायक का कार्यालय भी बना है। बुधवार देर रात चोरों ने मां शीतला मंदिर से लाखों रुपये का मुकुट और दान पेटिका का ताला तोड़कर नकदी निकाल ली।
- इसके बाद मंदिर परिसर में बने विधायक कार्यालय के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने टीवी, इनवर्टर, कम्प्यूटर सहित लाखों रुपए का सामान साफ कर दिया।
- वहीं, गुरुवार सुबह जब मंदिर का पुजारी पूजा करने तो सामान बिखरा देखा तो चोरी की जानकारी हुई।
- घटना की सूचना के बाद एएसपी राकेश कुमार सिंह और नगर कोतवाल आदित्य सिंह मंदिर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। फिर मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

क्या कहती है पुलिस

- एएसपी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

चोरों ने 40 लाख रुपए के गहने, मुकुट और एलईडी टीवी चोरी कर ली है। चोरों ने 40 लाख रुपए के गहने, मुकुट और एलईडी टीवी चोरी कर ली है।
theft in MLA office and temple in pratapgarh
अपनादल के विधायक संगमलाल गुप्ता का कटरा मेदनीगंज बाजार में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग किनारे मां शीतला धाम का विशाल मंदिर है। अपनादल के विधायक संगमलाल गुप्ता का कटरा मेदनीगंज बाजार में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग किनारे मां शीतला धाम का विशाल मंदिर है।
मंदिर में माता का मुकुट चोरी होने से भक्तों में काफी आक्रोश है। मंदिर में माता का मुकुट चोरी होने से भक्तों में काफी आक्रोश है।
X
गुरुवार सुबह जब मंदिर का पुजारी पूजा करने तो सामान बिखरा देखा तो चोरी की जानकारी हुई।गुरुवार सुबह जब मंदिर का पुजारी पूजा करने तो सामान बिखरा देखा तो चोरी की जानकारी हुई।
चोरों ने 40 लाख रुपए के गहने, मुकुट और एलईडी टीवी चोरी कर ली है।चोरों ने 40 लाख रुपए के गहने, मुकुट और एलईडी टीवी चोरी कर ली है।
theft in MLA office and temple in pratapgarh
अपनादल के विधायक संगमलाल गुप्ता का कटरा मेदनीगंज बाजार में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग किनारे मां शीतला धाम का विशाल मंदिर है।अपनादल के विधायक संगमलाल गुप्ता का कटरा मेदनीगंज बाजार में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग किनारे मां शीतला धाम का विशाल मंदिर है।
मंदिर में माता का मुकुट चोरी होने से भक्तों में काफी आक्रोश है।मंदिर में माता का मुकुट चोरी होने से भक्तों में काफी आक्रोश है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..