--Advertisement--

100 की स्पीड से ट्रक ने मारी टक्कर, गठरी बनाकर ले जानी पड़ी डेडबॉडी

इलाहाबाद में ट्रक-ट्रैक्टर की भ‍िडंत में 2 लोगों की मौत हो गई है।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 12:38 PM IST
इलाहाबाद में सड़क हादसे के बाद पुलिस गठरी में लपेटकर बॉडी ले गई। इलाहाबाद में सड़क हादसे के बाद पुलिस गठरी में लपेटकर बॉडी ले गई।

इलाहाबाद (यूपी). यहां शास्त्री पुल पर रविवार रात एक ट्रैक्टर के पीछे तेज रफ्तार ट्रक भिड़ गया। जिससे ट्राली में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा कि ट्रक की स्पीड 100 के करीब करीब थी। मौके पर लंबा जाम लग गया था, जिसे हटाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दारागंज पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पीछे से आकर ट्रक वाले ने मारी टक्कर...

- एक ट्रैक्टर-ट्राली झूंसी से शहर की ओर जा रहा था, शास्त्री पुल पर उसका तेल खत्म हो गया। बताया जा रहा है कि उसी रास्ते एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली के पीछे से टक्कर मार दी।
- ट्राली पर बैठा हनुमानगंज का वकील (22) और फोटे (17) दोनों की मौत हो गई। ट्रैक्टर का ड्राइवर योगेश सुरक्षि‍त बच गया। घटना की वजह से गाड़ि‍यां निकल नहीं पा रही थी, जिससे जाम लगता चला गया।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को साइड में लगाकर जाम खुलवाया। योगेश ने बताया, ''ट्रैक्टर अलोपीबाग निवासी रंजीत सोनकर का है। जिनके यहां हम लोग काम करते थे। ईट लेकर शहर जा रहे थे। गाड़ी का तेल खत्म हो गया था इसलिए रोड पर ही गाड़ी खड़ी हो गई थी।''

- एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीना ने कहा, ''सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों मृतक सगे भाई थे। एक्सीडेंट के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया था। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।''

पुलिस को बॉडी उठाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद लेनी पड़ी। पुलिस को बॉडी उठाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद लेनी पड़ी।
इस रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि ट्रक की स्पीड 100 के करीब थी। बताया जा रहा है कि ट्रक की स्पीड 100 के करीब थी।
X
इलाहाबाद में सड़क हादसे के बाद पुलिस गठरी में लपेटकर बॉडी ले गई।इलाहाबाद में सड़क हादसे के बाद पुलिस गठरी में लपेटकर बॉडी ले गई।
पुलिस को बॉडी उठाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद लेनी पड़ी।पुलिस को बॉडी उठाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद लेनी पड़ी।
इस रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।इस रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि ट्रक की स्पीड 100 के करीब थी।बताया जा रहा है कि ट्रक की स्पीड 100 के करीब थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..