--Advertisement--

यहां राज्यपाल को ही बना दिया राज्यमंत्री और कर दिया शिलान्यास

UP दिवस पर प्रतापगढ़ में गर्वनर रामनाईक को राज्यमंत्री बना दिया गया।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 05:31 PM IST
श‍िलान्यास पर गर्वनर को राज्यमंत्री बना दिया गया। श‍िलान्यास पर गर्वनर को राज्यमंत्री बना दिया गया।

प्रतापगढ़ (यूपी). यहां के अफसरों ने राज्यपाल रामनाईक के पद को ही भूल बैठे है। उन्होंने शिलापट्ट पर राज्यपाल राम नाईक को राज्यमंत्री बना दिया। ये मामला उत्तरप्रदेश दिवस का है जहां बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान करोड़ों रुपए के योजनाओं का शिलान्यस और लोकार्पण किया गया। इस शिलान्यास का लोकार्पण यूपी सरकार में चर्चित मंत्री राजेन्द्र प्रताप ने किया।

अधिकारियों ने साधी चुप्पी...

- जब अफसरों के लापरवाही का मामला संज्ञान में आया तो शिलापट्ट को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। अधिकारियों को इसकी जानकारी होते ही आनन -फानन में शिलापट्ट को हटा दिया गया।
- जिला प्रशासन की इस घोर लापरवाही से भाजपा के नेताओ में रोष व्यप्त हो गया। पूरे मामले में रानीगंज से बीजेपी विधायक अभय कुमार ने कहा, ''मामला मेरे संज्ञान में आया है, यह जिला प्रशासन की घोर लापरवाही है।''
- ''शिलापट्ट पर राज्यपाल जी को राज्यमंत्री लिखा जाना बहुत ही निंदनीय है। मामले की पूरी जांच कराई जाएगी, जो दोषी होगा उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी।''
- इस दौरान रानीगंज विधायक, सदर विधायक, डीएम, सीडीओ समेत तमाम अफसर और नेता मौजूद रहे, लेकिन किसी भी अफसर और नेता की नजर उस विवादित शिलापट्ट पर नहीं पड़ सकी। मामले पर का आला अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

लोकार्पण के दौरान किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। लोकार्पण के दौरान किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।
X
श‍िलान्यास पर गर्वनर को राज्यमंत्री बना दिया गया।श‍िलान्यास पर गर्वनर को राज्यमंत्री बना दिया गया।
लोकार्पण के दौरान किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।लोकार्पण के दौरान किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..