--Advertisement--

3 महीने पहले पत्नी ने जिस जगह पर की खुदकुशी, उसी जगह पर पति ने किया सुसाइड

सुसाइड नोट में युवक ने अपनी पत्नी की बुआ और उसके बेटे के ब्लैकमेलिंग का जिक्र है।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 10:01 AM IST
घर के जिस कमरे में युवक की डेडबॉडी फांसी पर लटकी मिली, उसी कमरे में साढ़े तीन महीने पहले उसकी पत्नी ने खुदकुशी की थी। घर के जिस कमरे में युवक की डेडबॉडी फांसी पर लटकी मिली, उसी कमरे में साढ़े तीन महीने पहले उसकी पत्नी ने खुदकुशी की थी।

इलाहाबाद.मेजा इलाके के कठौली गांव में 22 साल के युवक ने मंगलवार सुबह खुदकुशी कर ली। घर के जिस कमरे में युवक की डेडबॉडी फांसी पर लटकी मिली, उसी कमरे में साढ़े तीन महीने पहले उसकी पत्नी ने खुदकुशी की थी। सुसाइड नोट में ब्लैकमेलिंग का जिक्र


- जिस कमरे में युवक की डेडबॉडी मिली थी। उसके पास सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट में उसने अपनी अपनी पत्नी की बुआ और उसके बेटे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। सुसाइड नोट में युवक ने अपनी पत्नी की बुआ और उसके बेटे के ब्लैकमेलिंग का जिक्र है।

-सुसाइड नोट में उसने वीडियो की बात की है, जिसे शादी से पहले बनाया गया था। पत्नी की बुआ और फुफेरे भाई दोनों उसके वायरल करने की धमकी दे रहे थे। दोनों ने युवक की पत्नी से पांच लाख रुपए की मांग की थी। इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था।

फुफेरे भाई ने कराई थी शादी
- युवती के फुफेरे भाई ने उसकी शादी कराई थी। शादी के बाद से ही वो अपनी ममेरी बहन को ब्लैकमेल करने लगा। उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की डिमांड करता था। इससे परेशान होकर युवती ने सुसाइड कर लिया था।


-उसके बाद युवती के पति से उसके फुफेरे भाई और बुआ दोनों 5 लाख रुपए मांगने लगे थे। जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट के सामने आने के बाद से दोनों फरार हैं।

मां ने टोका था
-सुसाइड से पहले जब युवक की मां ने उसे टोका था, जब वो ऊपर के कमरे से मकान के नीचे वाले कमरे में मोबाइल चार्ज का बहाना करके जा रहा था। दोपहर के वक्त जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तब कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला गया। प्लास्टिक की डोरी के सहारे फांसी पर लटका हुआ था।

मामले की जांच जारी
- मेजा सीओ उमेश शर्मा ने बताया, "सुसाइड नोट मिला है। उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले लड़की के मायकेवालों ने उसकी मौत के बाद दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। 15 दिन पहले इस बारे में समझौता हो गया है।



दोनों ने युवक की पत्नी से पांच लाख रुपए की मांग की थी। इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। दोनों ने युवक की पत्नी से पांच लाख रुपए की मांग की थी। इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था।
सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी की बुआ और उसके बेटे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी की बुआ और उसके बेटे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया।
दोनों ने युवक की पत्नी से पांच लाख रुपए की मांग की थी। इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। दोनों ने युवक की पत्नी से पांच लाख रुपए की मांग की थी। इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था।