Hindi News »Uttar Pradesh »Allahabad» Boy Doing Stunt On Car With Gun

कार पर बैठ सरेआम लहराता रहा पिस्टल, दोस्त बनाते रहे वीडियो

इलाहाबाद में सड़कों पर बिना नंबर की चलती कार में युवक के पिस्टल के साथ स्टंट दिखाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 03:27 PM IST

    • इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में सोमवार को एक एसआई (सब इंस्पेक्टर) का बेटा बिना नंबर की कार के ऊपर बैठकर फिल्मी स्टाइल में घूमता रहा। अपने साथियों के साथ वो दबंगई दिखाते हुए पिस्टल लहराता रहा। उसके किसी दोस्त ने ही उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद इलाहाबाद से लेकर डीजी हेडक्वार्टर तक खलबली मच गई। मंगलवार देर रात धूमनगंज पुलिस ने आरोपी युवक को पिस्टल के साथ अरेस्ट कर लिया।ये है पूरा मामला...
      - धूमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले सुहैल बिहार पुलिस में दारोगा हैं। उनका बेटा मोहम्मद नवी अपने दोस्तों के साथ कार से घूम रहा था। वो बिना नंबर की कार के ऊपर बैठकर हाथ में पिस्टल लेकर घूमता रहा।
      - गाड़ी चल रही थी और उसके साथी पीछे-पीछे दौड़ रहे थे। दबंगई दिखाते हुए युवक अपशब्द भी बोल रहा था। इस दौरान किसी ने उसकी वीडियो बना ली। कार के ऊपर बैठकर डांस करना और पिस्टल लहराना वीडियो में कैद हो गया था।
      - थोड़ी ही देर में वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस जागी और मंगलवार देर रात उसको अरेस्ट कर लिया गया।
      क्या कहती है पुलिस?
      - धूमनगंज एसओ नागेश सिंह ने बताया कि आरोपी मोहम्मद नवी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बिना नंबर की गाड़ी भी सीज कर दी है। जानकारी के मुताबिक, कार किसी स्कूल संचालक के बेटे की है। उसको भी बयान के लिए बुलाया गया है। एसपी क्राइम ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
    • कार पर बैठ सरेआम लहराता रहा पिस्टल, दोस्त बनाते रहे वीडियो
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Allahabad

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×