--Advertisement--

BF के साथ भागी थी युवती, 58 दिन बाद मिली इस हाल में-PHOTOS

सोमवार रात मेजा के हीमुकुन्दपुर गांव में गंगा किनारे एक युवती का शव पाया गया।

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 09:39 PM IST
सोमवार रात मेजा के हीमुकुन्दपुर गांव में गंगा किनारे एक युवती का शव पाया गया। सोमवार रात मेजा के हीमुकुन्दपुर गांव में गंगा किनारे एक युवती का शव पाया गया।

इलाहाबाद. जिले के यमुनापार के मेजा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अज्ञात युवती की लाश मिली थी। जिसकी बुधवार को पहचान कर ली गई। युवती के परिजनों ने बताया कि 58 दिन पहले (3 अक्टूबर ) उनकी बेटी घर से लापता हो गई थी। इसके बाद हमने पड़ोस गांव में रहने वाीले बेटी के प्रेमी पर अपहरण की एफआईआर कराई थी। लेकिन पुलिस उसे तलाशने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही थी। 3 अक्टूबर से लापता थी युवती...

- मेजा थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला निवासी राजेन्द्र प्रसाद धुरिया खेती किसानी करता है। उसके 6 बेटियां और 1 बेटा है।
- पांचवे नम्बर की बेटी कविता (25) गत 3 अक्टूबर को अचानक गायब हो गई थी। काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।
- जिसके बाद पिता राजेन्द्र ने पड़ोसी गांव के युवक राजू कमरूद्दीन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।
- बताया जा रहा है कि राजू और कविता के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था।

गंगा घाट पर लाश फेंककर भाग गये थे बुलेरो सवार
- सोमवार रात मेजा के हीमुकुन्दपुर गांव में गंगा किनारे एक युवती का शव पाया गया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने लावारिस में शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था।
- वहीं, बुधवार को कविता के पिता राजेन्द्र सहित परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां युवती की पहचान उन्होंने अपनी बेटी कविता के रूप में किया।

वीडियोग्राफी के मध्य हुआ पोस्टमॉर्टम
- 2 डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के मध्य कविता के शव का पोस्टमॉर्टम किया। पीएम में जहर से मौत की पुष्टि हुई है। इस दौरान पीएम में पता चला कि युवती ढाई महीने की गर्भवती भी थी।
- परिवार के लोगों ने उसके प्रेमी व अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल, प्रेमी राजू अभी फरार है।


क्या कहती है पुलिस
-एसपी यमुनापार दीपेन्द्र चौधरी ने बताया, "युवती की शिनाख्त हो गई है। वह अपने प्रेमी के साथ गई थी। फरार प्रेमी राजू की तलाश की जा रही है। लड़की के घरवालों की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा पहले से ही दर्ज था। फिलहाल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

युवती की शिनाख्त मेजा थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बेटी कविता के रूप हुई। युवती की शिनाख्त मेजा थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बेटी कविता के रूप हुई।
पिता राजेन्द्र ने पड़ोसी गांव के युवक राजू कमरूद्दीन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पिता राजेन्द्र ने पड़ोसी गांव के युवक राजू कमरूद्दीन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।
राजू और कविता के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था। राजू और कविता के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था।
X
सोमवार रात मेजा के हीमुकुन्दपुर गांव में गंगा किनारे एक युवती का शव पाया गया।सोमवार रात मेजा के हीमुकुन्दपुर गांव में गंगा किनारे एक युवती का शव पाया गया।
युवती की शिनाख्त मेजा थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बेटी कविता के रूप हुई।युवती की शिनाख्त मेजा थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बेटी कविता के रूप हुई।
पिता राजेन्द्र ने पड़ोसी गांव के युवक राजू कमरूद्दीन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।पिता राजेन्द्र ने पड़ोसी गांव के युवक राजू कमरूद्दीन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।
राजू और कविता के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था।राजू और कविता के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..