--Advertisement--

योगी के मंत्री नंदी को जान का खतरा, पत्नी के FB अकाउंट पर आया मैसेज

10 जुलाई 2012 को उनपर रिमोट बम से जानलेवा हमला हो चुका है। इसमें दो लोगों की जान गई थी।

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 11:29 AM IST
नंद गोपाल नंदी की वाइफ अभि‍लाषा नंदी इलाहाबाद की मेयर प्रत्याशी हैं। नंद गोपाल नंदी की वाइफ अभि‍लाषा नंदी इलाहाबाद की मेयर प्रत्याशी हैं।

इलाहाबाद. यहां की भाजपा मेयर पद की प्रत्याशी अभिलाषा गुप्ता नंदी के फेसबुक एकाउंट पर योगी के कैबिनेट मंत्री और उनके पति नंदगोपाल गुप्ता नंदी को जान से मारने की साजिश का मैसेज आया है। जिसकी एफआईआर मुट्ठीगंज थाने में दर्ज कराई गई है। बता दें, 10 जुलाई 2012 को उनपर रिमोट बम से जानलेवा हमला हो चुका है। इसमें दो लोगों की जान गई थी। ये है पूरा मामला...

- एफआईआर में वर्तमान मेयर और नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी ने बताया, ''10 जुलाई 2012 में मेरे पति जानलेवा हमला हुआ था। इसमें 2 लोगों की जान चली गई थी और उन्हें भी गंभीर चोटें आई थीं।''
- ''उस घटना की एफआईआर हुई थी, जिसमें कई के खिलाफ आज भी कोर्ट में केस चल रहा है और इस प्रकरण के कुछ अभियुक्त आज भी जेल में हैं।''

पत्नी अभिलाषा गुप्ता के फेसबुक अकाउंट पर आया मैसेज
- ''गुरुवार को दोपहर 3 बजकर 40 मिनट पर उनके फेसबुक अकाउंट पर एक मैसेज मोहम्मद असद 'आशू' के अकाउंट से आया। जिसमें लिखा हुआ था- नंदी जी को जान से मारने की साजिश हो रही है, सतर्क रहें, आप लोग।''
- ''इस मैसेज में ये भी लिखा था कि अबकी बार भी बम का प्रयोग किया जा सकता है।''
- '' इस मैसेज के जवाब में जब मैंने पूछा- कौन कर रहा है, तो फिर जवाब आया वो तो फूलपुर में जाकर ही पता चलेगा।''

नंदी की साथ करती हैं सभाएं
- एफआईआर में अभिलाषा ने कहा- वो इस वक्त भाजपा मेयर पद की प्रत्याशी हैं। इसकी वजह से मंत्री नंदी के साथ इलाहाबाद शहर में रात-दिन पब्लिक के बीच कई जनसभाएं करनी पड़ती हैं।
- इसलिए फेसबुक मैसेज की सत्यता के बारे में गंभीरता से जांच कराई जाए और दोषी व्यक्तियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई हो।

क्या कहती है पुलिस?
- एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि केस दर्जकर जांच की जा रही है। सर्विलांस और साइबर सेल को अलर्ट किया गया है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जायेगी।

वाइफ अभि‍लाषा के फेसबुक अकाउंट पर पति का जान से मारने की साजिश का मैसेज आया है। वाइफ अभि‍लाषा के फेसबुक अकाउंट पर पति का जान से मारने की साजिश का मैसेज आया है।
X
नंद गोपाल नंदी की वाइफ अभि‍लाषा नंदी इलाहाबाद की मेयर प्रत्याशी हैं।नंद गोपाल नंदी की वाइफ अभि‍लाषा नंदी इलाहाबाद की मेयर प्रत्याशी हैं।
वाइफ अभि‍लाषा के फेसबुक अकाउंट पर पति का जान से मारने की साजिश का मैसेज आया है।वाइफ अभि‍लाषा के फेसबुक अकाउंट पर पति का जान से मारने की साजिश का मैसेज आया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..