पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Allahabad High Court Rejects Plea Of Sp Bsp Candidate Atul Rai To Not Arrest In Rape Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घोसी से गठबंधन उम्मीदवार अतुल राय की मुश्किलें बढ़ीं; हाईकोर्ट ने खारिज की गिरफ्तार पर रोक की याचिका

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीते बुधवार को युवती ने अतुल राय पर दर्ज कराया रेप, अपहरण का केस
  • गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल ने हाईकोर्ट में दाखिल की थी याचिका

प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बुधवार को मऊ जिले के घोसी लोकसभा क्षेत्र से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार न करने की याचिका पर रोक लगा दी है। अतुल राय पर एक कॉलेज की छात्रा ने अपहरण व ज्यादती का आरोप लगाया था। एक सप्ताह पहले डीजीपी ओपी सिंह के आदेश पर अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में दर्ज किया गया था। 

 

मामला दर्ज होने के बाद अतुल राय ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट का रुख किया, लेकिन हाईकोर्ट से उन्हें राहत नहीं दी है। सरकार का पक्ष रखते हुए शासकीय अधिवक्ता दीपक मिश्रा ने बहस की। जस्टिस मनोज मिश्रा और जस्टिस एससी गुप्ता की खंडपीठ ने याचिका खारिज कर दी। 

 

यह है पूरा मामला
बलिया की रहने वाली एक युवती ने डीजीपी को पत्र लिखा था कि, अतुल राय घोसी लोकसभा का बसपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी राम बनकर घूम रहा हैं, असल में वो रावण है। देश की सबसे पवित्र कुर्सी के लिए लड़ रहा है, इसका खुलासा होना जरूरी है। युवती ने ज्यादती, छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए। युवती ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर मदद की गुहार लगायी। युवती का कहना है कि अतुल राय ने उसकी मां और छोटे भाई को किडनैप कर लिया। साथ ही वीडियो को डिलीट करने की धमकी दी। ऐसा न करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। 

 

पीड़िता ने फेसबुक के जरिए रखा था अपना पक्ष
युवती ने बताया कि, 2015 से वह बनारस में यूपी कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव के दौरान गाजीपुर के अतुल राय से मुलाकात हुई थी। मार्च 2018 में पत्नी से मिलवाने के नाम पर लंका थाना स्थित एक फ्लैट में ले गया। रात में बंदूक धारियों के दम पर ज्यादती की। पिता की मौत हो चुकी है। तंग आकर इसकी करतूतों को फेसबुक के माध्यम से सबको बताना पड़ा। 

 

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी हैं अतुल राय
घोसी से गठबंधन उम्मीदवार अतुल राय पूर्वांचल के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के करीबी हैं। भाजपा ने अतुल राय के सामने हरिनारायण राजभर को टिकट दिया है। हरिनारायण ने 2014 में यहां से भाजपा का खाता खोला था। अतुल राय 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में गाजीपुर की जमनिया सीट से बसपा के प्रत्याशी थे। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser