--Advertisement--

बीजेपी सांसद ने दी अधिकारी को धमकी, कहा-ट्रांसफार्मर न लगा तो उल्टा लटका दूंगा

कौशांबी जिले से भाजपा सांसद विनोद सोनकर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है। कौशांबी जिले से भाजपा सांसद विनोद सोनकर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है।
मीडिया से कहा-अधिकारी सरकार की मंशा के अनुसार काम नहीं कर रहे। कहा-इसके बाद भी अधिकारी काम सही नहीं करेंगे तो उन्हें उल्टा लटका दिया जायेगा।  
Danik Bhaskar | Sep 05, 2018, 03:25 PM IST

कौशाम्बी. कौशांबी सांसद विनोद सोनकर अपने बड़बोलेपन की वजह से चर्चा में हैं।  उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारी को उनकी बात न मानने पर उलटा लटकाने की धमकी दे दी।  अधिकारी की गलती इतनी थी कि उसने सांसद के कहने पर उनके चहेते के यहां तुरंत ट्रांसफर लगाने से मना कर दिया था।  सांसद विनोद सोनकर इतने पर ही नहीं रुके जब उनके एक करीबी ने उन्हें इशारे में उनका कारनामा मीडिया के कैमरे में रिकार्ड होने की बात बताई तो वह खुलकर कहने लगे रिकार्ड करते है तो करने दो। 

 

पिछले कई महीनों से नहीं किया क्षेत्र का दौरा: सांसद कौशांबी विनोद सोनकर पिछले कई महीनो से क्षेत्र में नहीं पहुंचे थे।  उनके किसी चहेते शख्स ने बिजली विभाग से जला ट्रांसफार्मर न मिलने की शिकायत की।  इस शिकायत पर सांसद विनोद सोनकर खुद ही लाव लश्कर के साथ बिजली विभाग के वर्कशाप पहुंच गए। यहां उन्होंने सबसे पहले एसडीओ वर्कशाप को तलब किया और अपने चहेते को ट्रांसफार्मर न देने की गुस्ताखी करने पर आप से बाहर हो गए।  एसडीओ ने सांसद से सबसे पहले किसानो का ट्रांसफार्मर देने के कारण बताया तो सांसद ने एसडीओ को डाटते हुए उल्टा लटका देने की बात कह दी।  

 

मीडिया से कहा-अधिकारी सरकार की मंशा के अनुसार काम नहीं कर रहे : विनोद सोनकर से उनके बड़बोलेपन के बाबत जब मीडिया ने सवाल किया तो सांसद विनोद सोनकर ने बताया कि उनकी सरकार के अधिकारी सरकार की मंशा के अनुरूप काम नहीं कर रहे है। बरसात में ट्रांसफार्मर ज्यादा जल रहे थे इसके लिए दूसरे दूसरे जिलों से ट्रांसफार्मर मंगा दिया गया है।  इसके बाद भी अधिकारी काम सही नहीं करेंगे तो उन्हें उल्टा लटका दिया जायेगा।  

 

 

--Advertisement--