कुंभ / बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टेंट में लगी आग, हादसे के वक्त सो रहे थे; बाल-बाल बचे

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:57 AM IST


आग से राख हुआ टेंट। आग से राख हुआ टेंट।
X
आग से राख हुआ टेंट।आग से राख हुआ टेंट।
  • comment

  • कैंप में लगी आग में टंडन का मोबाइल, चश्मा, घड़ी और अन्य सामान जला
  • कुंभ में अब तक चार बार लग चुकी आग, टंडन को सर्किट हाउस में किया गया शिफ्ट

प्रयागराज. मंगलवार देर रात करीब ढाई बजे कुंभ मेले में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के कैंप में आग लग गई। हादसे के वक्त लालजी टंडन गहरी नींद में थे, उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग में टंडन का मोबाइल, चश्मा, घड़ी और अन्य सामान जल गए। बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। उनका यह टेंट अरैल इलाके में स्थित त्रिवेणी सिटी में बना हुआ था।

 

टंडन कुंभ मेले से सर्किट हाउस में शिफ्ट  
आग लगने के बाद आसपास भदगड़ मच गई। इसकी सूचना पुलिस व फायर विभाग को दी गई। फायर कर्मियों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गर्वनर लालजी टंडन को त्रिवेणी टेंट सिटी से सर्किट हाउस में शिफ्ट किया गया है। 

 

अब तक चार बार लगी आग
इससे पहले सेक्टर 15 स्थित नाथ संप्रदाय के योगी महासभा के शिविर में 5 फरवरी को आग लग गई थी। शिविर में सीएम योगी आदित्यनाथ और उपाध्यक्ष बालक नाथ के लिए विशेष रूप से तैयार दो लक्जरी टेंट जल गए थे। आसपास के टेंटों को भी काफी नुकसान पहुंचा था।

 

वहीं, 19 जनवरी को मेले के सेक्टर-13 में स्थित पंडाल में आग लग गई थी। उससे पहले 14 जनवरी को दिगंबर अखाड़े के शिविरों में आग लगी थी, जिससे मेला परिसर के कई पंडाल जलकर खाक हो गए थे। 14 जनवरी को लगी इस आग का कारण सिलेंडर फटना निकल कर आया था। इसके बाद 16 जनवरी को स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग लगी थी। शिविर में उस समय भंडारा चल रहा था। आग लगने से भंडारे का टेंट जलकर राख हो गया था।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें