इलाहाबाद: जींस के लिए बड़े भाई ने की छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या, छोटे ने दो दिन पहले 700 रुपए में खरीदा था पैंट / इलाहाबाद: जींस के लिए बड़े भाई ने की छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या, छोटे ने दो दिन पहले 700 रुपए में खरीदा था पैंट

DainikBhaskar.com

Aug 24, 2018, 12:01 PM IST

छोटा भाई 700 रुपए में जींस खरीद कर लाया था

man kills his brother for jeans in allahabad

इलाहाबाद. जिले से करीबन 45 किलोमीटर दूर थरवई इलाके के बहमलपुर गांव में गुरुवार को एक युवक ने अपने छोटे भाई की चाकु मार कर हत्या कर दी। छोटे भाई ने अपनी जींस पैंट अपने बड़े भाई को देने से मना कर दी जिससे नाराज बड़े भाई ने छोटे की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी भाई वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


700 रुपए में खरीदा था जींस: ट्रांस गंगा एसपी, सुनील कुमार सिंह ने बताया, 'छोटा भाई नरेन्द्र दो दिन पहले 700 रुपए का जींस खरीद कर लाया था। उसे यह जींस पहनकर गुरुवार को कहीं जाना था। लेकिन उसके बड़े भाई सुरेन्द्र ने जींस पहन ली जिसका नरेन्द्र ने विरोध किया। इस बात से गुस्साए सुरेन्द्र ने पहले तो गली-गलौज की फिर छोटे भाई पर चाकूओं से हमला कर दिया। नरेन्द्र की चीख सुनकर घर के लोग पहुंचे तब तक नरेन्द्र की हालत गंभीर थी। परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन रास्ते में ही नरेन्द्र की मौत हो गई।' फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और अभी सुरेन्द्र फरार है औऱ उसकी तलाश की जा रही है।

परिजनों ने की शिकायत: घटना के बाद परिजनों द्वारा सूचना मिलने पर जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक हत्या का आरोपी भाई फरार हो गया था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

X
man kills his brother for jeans in allahabad
COMMENT