एससी- एसएसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही, हर जिले में 2-4 लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसाया जाता है: ओमप्रकाश राजभर / एससी- एसएसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही, हर जिले में 2-4 लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसाया जाता है: ओमप्रकाश राजभर

देवरिया मामले में राजभर ने कहा इसमें हमारे अधिकारियों का कोई दोष नहीं है

DainikBhaskar.com

Aug 10, 2018, 07:36 PM IST
Om Prakash Rajbhar said there are also fake cases in SC-SST

प्रतापगढ़. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर शुक्रवार को जिले के हादीहाल में आयोजित कृत्रिम अंग सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने एससी और एसएसटी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि हर जिले में 2-4 लोगों को फर्जी एससी और एसएसटी के मुकदमे में फंसाया जाता है। हालांकि केन्द्र सरकार द्वारा इस मामले में अध्यादेश लाने पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

200 दिव्यांगों को वितरित की ट्राई साइकिल: इस दौरान उन्होंने शहर के 200 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी वितरित किया। वहीं, कार्यक्रम के दौरान जिला प्रशासन की लापरवाही भी देखने को मिली। ट्राई साइकिल लेने आए दिव्यांगों के बैठने की व्यवस्था नहीं की थी। दिव्यांग जमीन पर ही बैठे रहे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने ओम प्रकाश राजभर ने कहा, कुर्सियों की व्यवस्था थी लेकिन कुछ में कार्यकर्ता बैठ गए और बाकि कुर्सियां खाली थीं। दिव्यांगों को कुर्सी में बैठने की दिक्कत थी जिस कारण वो जमीन में बैठे रहे। देवरिया कांड पर त्वरित कार्यवाही करने पर उन्हों ने कहा कि पिछली सरकारों द्वारा बिना लाइसेंस के नारी संरक्षण गृह चलाया जाता था इसमें हमारे अधिकारियों का क्या दोष है।

X
Om Prakash Rajbhar said there are also fake cases in SC-SST
COMMENT