पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमीन विवाद में पुलिस ने 53 साल पहले मरे हुए व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया केस, जांच के आदेश

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी बुनियाद अली की वर्ष 1966 में ही हो गई थी मौत
  • एसपी ने कहा- दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ होगी कार्रवाई
Advertisement
Advertisement

कौशांबी. जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला उस समय सामने आया जब यहां की पुलिस ने जमीनी विवाद में मृतक बुनियाद अली के खिलाफ शांति भंग का केस दर्ज कर दिया जबकि उसकी मौत 53 वर्ष पहले ही 1966 में हो चुकी है। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है। 

ये भी पढ़े
माता-पिता की मौत के बाद दादी ने भी साथ छोड़ा, अब खुद खेती कर पेट पालता है 10 साल का बच्चा
यह मामला जिले के करारी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत कस्बे का है। जहां सोमवार को उपजिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय से नोटिस आने के बाद से परिवार के लोग खासा परेशान हैं। मृतक के पोते मोहम्मद मकशूद ने बताया कि उनकी पुस्तैनी जमीन में 10 साल पहले से उनका मकान बना हुआ है। कुछ भूमाफिया किस्म के लोग उस पर अवैध कब्जा करना चाहते हैं। स्थानीय पुलिस से मिलकर वह मेरे पूरे परिवार को परेशान करवा रहे हैं। 


आरोप यह भी है कि पुलिस ने बिना जांच किये ही परिवार के मृतक समेत 85 से 90 साल के दो बुजुर्ग के खिलाफ भी शांति भंग की कार्रवाई की है। मामले में मोहम्मद मकशूद ने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 


इस मामले एसपी अभिनंदन ने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement