--Advertisement--

एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या, 2 महीने की बच्ची सुरक्षित; आपसी रंजिश या लूट की आशंका



पुलिस को अभी लूटपाट का शक है फिलहाल वह सभी एंगल पर अपनी जांच कर रही है। पुलिस को अभी लूटपाट का शक है फिलहाल वह सभी एंगल पर अपनी जांच कर रही है।
X
पुलिस को अभी लूटपाट का शक है फिलहाल वह सभी एंगल पर अपनी जांच कर रही है।पुलिस को अभी लूटपाट का शक है फिलहाल वह सभी एंगल पर अपनी जांच कर रही है।
  • मृतकों में 7 साल का बच्चा भी शामिल जिसकी हत्या कर दी गयी।
  • हत्यारों ने 2 महीने की बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है।

Dainik Bhaskar

Sep 07, 2018, 11:02 AM IST

इलाहाबाद. यहां सोरांव इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी।  सभी के शव घर के अन्दर मिले हैं।  पुलिस का कहना है कि हत्या धारदार हथियार से की गयी है।  मृतकों में पति प्रताप, पत्नी किरण, सात साल का बेटा विराट और किरण की बुजुर्ग माँ कमलेश देवी का शव मिला है।  जानकारी के मुताबिक प्रताप किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं।  पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 

 

2 महीने की बच्ची को नहीं पहुंचाया कोई नुकसान: एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि तकरीबन 7 बजे हमें घर में चार लोगों के शव पड़े होने की जानकारी मिली थी।  मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची।  जांच में घर का सामान काफी बिखरा हुआ मिला है।  फिलहाल हम सभी एंगल पर जांच कर रहे हैं।  घर में चार लोगों की हत्या तो हुई लेकिन 2 महीने की बच्ची सुरक्षित है।  उसे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।   
 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..