विज्ञापन

कुंभ मेला 2019 : दो दिग्गजों ने एक साथ लगाई त्रिवेणी संगम में आस्था की डुबकी, स्नान के दौरान शाह पर पानी डालते आए नजर सीएम योगी... वीडियो आया सामने

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 04:50 PM IST

साधु-संतों के साथ गंगा आरती के बाद चांदी की थाली में किया भोजन

  • comment

प्रयागराज, यूपी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रयागराज कुंभ मेला पहुंचे। यहां उन्होंने एक साथ त्रिवेणी संगम में आस्था की डुबकी लगाई। इस दौरान पहली डुबकी के बाद सीएम योगी अमित शाह पर पानी डालते हुए दिखाई दिए। स्नान के दौरान अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महंत नरेन्द्र गिरी, जूना पीठाधीश्वर अवधेशानंद गिरी और महंत हरिगिरी सहित अन्य साधु-संत भी मौजूद। इस दौरान साधु-संतों ने हर-हर महादेव के जयकारे भी लगाए।


- स्नान के बाद अमित शाह और सीएम योगी ने गंगा आरती की। इसके बाद दोनों कुंभ मेला के सेक्टर 14 स्थित जूना पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि के शिविर के लिए रवाना हुए। जहां उन्होंने संतों के साथ भोजन किया। यहां अमित शाह सहित मौजूद अन्य सभी को चांदी की थाली भोजन परोसा गया। भोजन के दौरान उनके साथ योग गुरु बाबा रामदेव भी नजर आए।

- अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले ट्वीट में आरती का वीडियो शेयर किया। वहीं दूसरे ट्वीट करते हुए लिखा, 'संगम नगरी प्रयागराज में आयोजित सनातन संस्कृति की प्राचीनता, भव्यता और एकता के प्रतीक 'कुम्भ मेले' में विभिन्न संत महात्माओं के साथ कुंभ स्नान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ'। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष एक दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे थे।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें