विवाद / अमित शाह के संगम स्नान पर कांग्रेस ने जारी किया विवादित पोस्टर; लिखा-राम तेरी गंगा मैली हो गई, पाप धोते धोते



विवादित पोस्टर। विवादित पोस्टर।
X
विवादित पोस्टर।विवादित पोस्टर।

  • प्रयागराज शहर कांग्रेस कमेटी के महासचिव इरशाद उल्ला की तरफ से जारी किया विवादित पोस्टर
  • भाजपा प्रवक्ता ने कहा- जनता लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:23 PM IST

प्रयागराज. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगम स्नान पर कांग्रेस की ओर से विवादित पोस्टर जारी किया गया है। प्रयागराज शहर कांग्रेस कमेटी के महासचिव इरशाद उल्ला ने ये पोस्टर लगवाए हैं। पोस्टर में लिखा है, राम तेरी गंगा मैली हो गई, अमित शाह को धोते-धोते...। कांग्रेस के इस कृत्य की भाजपा ने आलोचना की है। 

शहर कांग्रेस कमिटी के महासचिव इरशाद उल्ला ने कहा कि, भाजपा सरकार लगातार घोटाले कर रही है, उन्हीं पापों को धोने के लिए भाजपा नेता गंगा में डुबकी लगाने पहुंच जाते हैं। अमित शाह ने भी घोटाले कर पाप किए हैं। जिन्हें धुलने के लिए अमित शाह बार-बार गंगाजी के पास पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा के पाप इतने ज्यादा हो गए हैं कि उसके पापों को धुलते-धुलते गंगा भी मैली हो गई है। 

 

भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि, जिन लोगों ने 70 सालों में मां गंगा के लिए कुछ नहीं किया, श्रीराम के वजूद को नकारा, वे लोग कुंभ जैसे भव्य आयोजन को देखकर ऐसी ही बातें कर सकते हैं। ये कृत्य कांग्रेस पार्टी का चरित्र दर्शा रहा है। जैसे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके वरिष्ठ नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, वैसे ही उनके कार्यकर्ता पोस्टर बयान बाजी करेंगे। इसका जबाव जनता ने 2014 में दिया, 2017 में दिया और अब 2019 में जबाव देगी। 

 

प्रियंका को दुर्गा के अवतार में जारी किया था पोस्टर
इरशाद ने इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को देवी दुर्गा के रुप में दर्शाकर कुंभ क्षेत्र में पोस्टर लगवाए थे। इन पोस्टरों पर लिखा था, कांग्रेस की दुर्गा करेंगी शत्रुओं का वध।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना