कोरोनावायरस इफेक्ट / प्रयागराज में हाईकोर्ट ने जजों, अधिकारियों व कर्मचारियों की मदद के लिए गठित की टीम

Prayagraj Coronavirus COVID-19 Lockdown Impact; Allahabad High Court formed team To Help judges, officers and employees
X
Prayagraj Coronavirus COVID-19 Lockdown Impact; Allahabad High Court formed team To Help judges, officers and employees

  • प्रदेश में अब तक संक्रमण के 38 टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। कोरोना बीमारी इतनी तेजी से बढ़ रही है कि, बीते 24 घंटे के भीतर 5 नए केस आए हैं
  • जजों की सहायता के लिए निबंधक प्रोटोकॉल आशीष कुमार श्रीवास्तव व अन्य अधिकारियों की एक टीम बनाई गई है जो लगातार नजर रख रहे हैं

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 12:02 PM IST

प्रयागराज. कोरोनावायरस संक्रमण से हुई परेशानी को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जजों और अधिकारियों तथा कर्मचारियों की सहायता के लिए टीम गठित कर दी है। यह टीम 24 घंटे मदद के लिए उपलब्ध रहेगी। हाईकोर्ट प्रशासन ने सभी कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की मेडिकल अथवा अन्य किसी सहायता के लिए टीम के सदस्यों से संपर्क करने के लिए कहा है।

प्रशासन के मुताबिक, ये सदस्य संबंधित कर्मचारी को हर प्रकार की मदद उपलब्ध कराएंगे। हाईकोर्ट प्रशासन ने न्यायमूर्ति गणों तथा प्रथम श्रेणी से लेकर चतुर्थ श्रेणी तक के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए दो अलग-अलग टीमें गठित की हैं। जजों की सहायता के लिए निबंधक प्रोटोकॉल आशीष कुमार श्रीवास्तव व अन्य अधिकारियों की एक टीम बनाई गई है।

धिकारियों व कर्मचारियों की सहायता के लिए डिप्टी रजिस्ट्रार संतोष कुमार श्रीवास्तव , असिस्टेंट रजिस्ट्रार आरके शुक्ला, सेक्शन अफसर धर्मराज सिंह और समीक्षा अधिकारी प्रदीप कुशवाहा की टीम गठित की गई है टीम के सदस्यों के मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं जिनपर हाईकोर्ट कर्मचारी सहायता मांग सकेंगे।

यूपी में अब तक 38 केस पॉजिटिव पाए गए 
उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस की बीमारी को आपदा घोषित कर दिया गया है। प्रदेश में अब तक संक्रमण के 38 टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। कोरोना बीमारी इतनी तेजी से बढ़ रही है कि, बीते 24 घंटे के भीतर 5 नए केस आए। हालांकि, 11 लोग इलाज के बीच ठीक भी हो चुके हैं।

लॉकडाउन के बीच बुधवार को नवरात्र के पहले दिन लोग मास्क लगाकर सब्जी, दूध व फल खरीदने के लिए दुकानों पर पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेशवासियों को भरोसा दिलाया है कि दूध, सब्जी और जरूरी लोगों के घरों तक पहुचाएंगे। लोग घर से न निकलें। 10 हजार से अधिक गाड़ियों, जिसमें पुलिस के जवान, एंबुलेंस के द्वारा सब्जी, राशन और दूध घर-घर पहुंचाए जाएंगे। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना