पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संगम में डुबकी लगा सकते हैं राहुल-प्रियंका, कुंभ नगरी में लगे पोस्टर; प्रियंका को बताया गंगा की बेटी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार फरवरी के बाद कुंभ नगरी जा सकते हैं राहुल व प्रियंका
  • सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड खेलने वाले राहुल की राह पर उनकी बहन प्रियंका

प्रयागराज (इलाहाबाद). कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जल्द ही कुंभनगरी आएंगी। यहां प्रियंका के स्वागत के लिए होर्डिंग लगाई गई है। कांग्रेसियों ने प्रियंका को गंगा की बेटी बताया है। जानकारों का कहना है कि गुजरात चुनाव में खुद को जनेऊधारी हिंदू बताकर सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड खेलने वाले राहुल गांधी के बाद उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अब उसी राह पर हैं।

 

प्रियंका गांधी प्रयागराज कुंभ में संगम की त्रिवेणी में डुबकी लगाकर अपनी सियासी पारी का आगाज कर सकती हैं। यह शायद पहली बार होगा, जब राहुल और प्रियंका दोनों संगम में डुबकी लगाएंगे। साल 2001 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कुंभ मेले में भाग लिया था और स्नान किया था। राहुल व प्रियंका के आगमन को लेकर कुंभ नगरी में होर्डिंग लगाई गई है। होर्डिंग पर लिखा है कि- है गंगा की बेटी, जो जीतेगी यूपी।

 

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने बताया कि, कांग्रेस अध्यक्ष व महासचिव के प्रयागराज दौरे की तिथि अभी तय नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि नौ या 10 फरवरी को राहुल-प्रियंका संगम में डुबकी लगाने आ सकते हैं। इस दौरान उनकी सभा कराने की भी तैयारी है।