फतेहपुर / साध्वी निरंजन ज्योति बोलीं- प्रधानमंत्री बनने के लिए बौखलाए हैं राहुल गांधी

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 04:48 PM IST



प्रतीकात्मक इमेज प्रतीकात्मक इमेज
X
प्रतीकात्मक इमेजप्रतीकात्मक इमेज

  • गुरुवार को फतेहपुर पहुंचीं थी केंद्रीय मंत्री, गुजरात में उत्तर भारतीयों के साथ हो रहे भेदभाव को बताया कांग्रेस की चाल

फतेहपुर. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गुरुवार को राहुल गांधी पर तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर राहुल गांधी बौखलाहट में बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें डर सता रहा है कि घोटाले का फंदा कहीं उनके या उनके परिवार के गले में न पड़ जाए। राहुल गांधी ढाई राज्यों में बचे हैं। उनमें प्रधानमंत्री बनने की छटपटाहट है, लेकिन प्रधानमंत्री जनता बनाती है। 

 

गुजरात को बदनाम करने की हो रही साजिश: साध्वी ने मेरठ के इंचौली में मूर्ति स्थापना से रोके जाने के प्रकरण को दुखद बताया है। साथ ही, गुजरात से उत्तर भारतीयों के पलायन के मामले पर कहा कि, गुजरात को बदनाम करने के लिए कांग्रेस षडयंत्र कर रही है। कांग्रेस के दो नेता ही इस पूरे मामले में शामिल हैं। कांग्रेस किस हद तक जाएगी यह कहा नहीं जा सकता। फिलहाल मामला भड़काने वालों पर कार्रवाई हो रही है।

 

चुनाव के वक्त नहीं रहेगा महागठबंधन: महागठबंधन के अस्तित्व के सवाल पर साध्वी ने कहा कि पार्टियां अपने अस्तित्व को बचाने के लिए महागठबंधन कर रही हैं। लेकिन 2019 आते आते गठबंधन बिखर जाएगा। राजा भैया द्वारा नई पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजा भैया कहते थे कि जिंदगी भर अखिलेश का रहूंगा, अब यह उनसे पूछिए कि अखिलेश को कैसे बीच में छोड़ दिया। यह पार्टी भी अपने अस्तित्व बचाने के लिए बनाई जा रही है।

COMMENT